Agra News: पत्नी को कह दिया सांवली तो हो गया विवाद, मामला पहुंचा थाने और फिर हुआ सुखद अंत

स्थानीय समाचार

आगरा में पति-पत्नी के बीच लड़ाई के अजब-गजब मामले अक्सर परिवार परामर्श केंद्र पर सामने आते रहते हैं. कई बार पति-पत्नी के बीच काउंसलर द्वारा समझौता करा दिया जाता है तो कई बार पति-पत्नी में से कोई भी झुकने को तैयार नहीं होता, ऐसे में उन्हें अगली तारीख दे दी जाती है.

यूपी के आगरा में एक अजीब मामला सामने आया है. जहां के कोतवाली परिक्षेत्र के पति और पत्नी में इस बात को लेकर तकरार होने लगा कि उसकी पत्नी का रंग सांवला है. जिसपर इस बात से नाराज पत्नी पती को छोड़कर मायके चली गई और बहुत दिनों तक ससुराल नहीं आई जिसपर विवाद पुलिस तक पहुंच गया.

पुलिस ने दोनों पक्षो को बुलाया और बयान दर्ज किया जिसमें की हैरान करने वाले तथ्य सामने आए. पति ने बताया कि जब शादी तय हुई और रस्मअदायगी के तहत लड़की दिखाई गई तो लड़की का रंग गोरा था. शादी तय करने के लिए जो फोटो भेजी गई. उसमें भी वो गोरी दिख रही थी. शादी हो जाने के बाद बिना मेकअप के उसका रंग सांवला है. इसी बात पर उन दोनों का दाम्पत्य जीवन मे विवाद फैल गया. इस पर पत्नी ससुराल छोड़कर अपने मायके चली आई.

परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा मामला

मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा तो यहां दंपत्ति को सुना गया. इस पर पति ने सफाई देते हुए कहा कि उसने सिर्फ मजाक की मंशा में पत्नी को सांवली कहता है. इस पर काउंसलर ने पति को आगे से इस प्रकार की टिप्पणी ने करने की नसीहत दी. इस पर युवक ने पत्नी से माफी भी मांग ली. इसके बाद दोनों के बीच समझौत करा दिया और दोनों वापस अपने घर लौट गए।

साभार सहित