Agra News: सड़क और डिवाइडर पर रखकर बेचे जा रहे सात कुंतल सिंघाड़े जब्त, नगर निगम ने वसूला जुर्माना

स्थानीय समाचार

आगरा: नगर निगम की टीम ने सोमवार को बसई स्थित मंडी की ओर सौ फुटा रोड पर अभियान चला कर सड़क के दोनों ओर फल व सब्जियों की ठेल ढकेलों को हटवा दिया। इस दौरान डिवाइडर पर बोरियां रखकर सिंघाड़े बेच रहे एक दुकानदार के लगभग सात कुंतल सिंघाड़े भी नगर निगम प्रवर्तन दल ने जब्त कर लिये। बाद में पांच हजार रुपये का जुर्माना वसूल कर उसका माल वापस कर दिया गया।

नगर आयुक्त अंकित खंडेलवाल ने शनिवार को फतेहाबाद रोड, बसई मंडी होकर शमसाबाद रोड जाने वाले सौ फुटा रोड का निरीक्षण कर यहां से सभी अतिक्रमण हटाये जाने के निर्देश दिये थे। उन्होंने साफ कहा था कि इस रोड पर किसी भी प्रकार का अतिक्रमण दिखाई नहीं देना चाहिए। उन्होंने रोड के दोनों ओर लगने वाली सब्जी व फलों की ठेल घकेलों को भी मंडी के बीच से होकर नगला मेवाती जाने वाली रोड पर लगवाये जाने के निर्देश अपर नगर आयुक्त सुरेंद्र प्रसाद यादव को दिये थे।

सोमवार को प्रवर्तन दल की टीम अतिक्रमण प्रभारी डा अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में बसई मंडी पहुंची और वहां से सभी ठेल ढकेलों को हटवा दिया। इस दौरान सभी दुकानदारों को चेतावनी दी गई कि अगर उन्होंने इस सड़क पर फिर से अतिक्रमण किया तो जुर्माने के साथ ही माल भी जब्त कर लिया जाएगा।