Agra News: विधायक पुत्र रामेश्वर चौधरी ने कहा, अधूरा ऑडियो वायरल कर फैलाई भ्रांति, जांच में होगा सब साफ

स्थानीय समाचार

प्रधान संघ की शिकायत पर सीडीओ से की है एपीओ की शिकायत

विधायक पुत्र रामेश्वर चौधरी के खिलाफ सिकंदरा थाने में मुकदमा

आगरा। फतेहरपुर सीकरी से भाजपा विधायक और पूर्व सांसद चौ. बाबूलाल के प्रतिनिधि व बेटे के खिलाफ ब्लॉक कर्मचारी ने सिकंदरा थाने में धमकाने का मुकदमा दर्ज कराया है। विधायक पुत्र ने कहा कि ऑडियो को आधा-अधूरा पेश किया गया है। पुलिस जांच करेगी, तो अपना पक्ष रखेंगे। कर्मचारी के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायतें मिली हैं। सीडीओ को लिखित में पत्र भेजा था। उसी से बौखलाया हुआ है। वहीं वायरल ऑडियो की बात करें, तो विधायक पुत्र ने कर्मचारी से तू तड़ाक और फोन न उठाने की कहते हुए, खाल में भूसा भरने की बात कही। पीड़ित ने विधायक के बेटे से जान का खतरा बताते हुए थाने में तहरीर दी थी।

ब्लॉक कर्मचारी को दी मोबाइल पर धमकी

अकोला के खंड विकास अधिकारी के कार्यालय में एपीओ के पद पर तैनात संविदाकर्मी सुशील बाबू निगम ने सिकंदरा पुलिस को दी तहरीर पर मुकदमा दर्ज हो गया है। आरोप है कि दो अप्रैल को उनके मोबाइल पर रामेश्वर चौधरी का फोन आया। फोन उठाते ही उन्होंने अभद्रता करनी शुरू कर दी। वो खाल में भूसा भरने की बात कह रहे थे। जबकि पीड़ित शालीनता से बात कर रहे थे। पीड़ित का कहना है कि वो उनसे इस व्यवहार का कारण पूछते रहे, लेकिन वो धमकी देते रहे। उनके फोन से पीड़ित भय में है।

पुलिस करेगी जांच

विधायक प्रतिनिधि रामेश्वर चौधरी ने कहा, जो ऑडियो वायरल हो रहा है, वह अधूरा है। हमने कोई भी गलत बात नहीं की। कानून अपना काम करेगा। जांच में सब साफ हो जाएगा। कर्मचारी संविदाकर्मी है। तीन साल से अकोला में है। ग्राम प्रधान संघ ने बैठक की थी। उन्होंने हमे बताया कि कर्मचारी अपने सजातीय या फिर जो प्रधान सुविधा शुल्क देता है। उसी के क्षेत्र में काम करवाता है।

प्रतिनिधि ने बताया कि 30 मार्च को सीडीओ से संविदा कर्मचारी की शिकायत की है। दो साल के कामों का ब्यौरा और स्थलीय सत्यापन रिपोर्ट मांगी है। दो अप्रैल को भी इसकी शिकायत लेकर प्रधान संघ के लोग आये थे। उन्होंने कहा था कि कर्मचारी सुशील निगम किसी का कॉल नहीं उठाते हैं। कर्मचारी ने यह भी कहा कि नौकरी को साइड में रख देता हूं। इसका अर्थ क्या समझा जाये?