Agra News: सदर बाजार में भांजी का बर्थ डे मनाने के बाद युवक ने कार में बंद होकर खुद को गोली मारी, मौत

Crime

आगरा: भांजी का जन्मदिन मनाने के लिए युवक आगरा आया लेकिन उसके एक कदम से परिवार में कोहराम मच गया। कोई समझ ही नहीं पाया कि आखिरकार हुआ क्या है। बाजार में दहशत फैल गई तो घटना के बाद परिवार में चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम ग्रह के लिए भिजवा दिया।

पूरा मामला थाना सदर के सदर बाजार स्थित मामा फ्रैंकी रेस्टोरेंट के सामने का है। रेस्टोरेंट की सामने का सवाल युवक ने गाड़ी लगाई और फिर खुद की कनपटी पर बंदूक रखकर गोली मार ली। आवाज सुनकर लोग कार के पास गए। देखा कि युवक खून से लथपथ सीट पर पड़ा हुआ। बगल में पिस्टल पड़ी हुई थी। पुलिस ने उसके शव को कार से बाहर निकाला।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो जानकारी में सामने आया कि मृतक का नाम निपुल कपूर(28) है, जो मामा फ्रैंकी रेस्टोरेंट संचालक हिमांशु सचदेवा के बेटे का साला है। वो अपनी बहन के घर आया था। 28 जुलाई को उसकी 4 साल की भांजी का बर्थडे है। बर्थडे पर उसे विदेश जाना था इसलिए पहले ही उसका जन्मदिन मनाने के लिए आगरा आ गया। उसने घर में भांजी का बर्थडे मनाया। केक काटा फिर भांजी को केक खिलाकर बाहर आया। उसने मामा फ्रैंकी के बगल से अपनी कर लगाई और उसमें बैठकर अपनी कनपटी पर पिस्टल से गोली मार ली।

गोली चलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया। लोगों ने दौड़ लगाकर देखा तो कार में लहू लुहान अवस्था में युवक पड़ा हुआ था। तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शीशा तोड़कर युवक के शव को बाहर निकाला और फिर पोस्टमार्टम गृह के लिए भिजवा दिया।

युवक ने जिस जगह पर सुसाइड किया वो आगरा का सबसे व्यस्त और पॉश जगह है। मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि हम लोग यहीं पर खड़े हुए थे तभी अचानक से कर से धुआं सा उड़ता हुआ दिखाई दिया। गोली की आवाज भी सुनाई दी तो साथ के लड़के ने देखकर आने के लिए कहा वह कर के पास पहुंच कर में देखा तो कर का दृश्य देखकर हक्का-बक्का रह गया युवक खून से लाजपत अवस्था में पड़ा हुआ था। तुरंत लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कर का शीशा तोड़कर शव को बाहर निकाला।

ACP सदर सुकन्या शर्मा ने बताया कि घटना शाम 6 बजे की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि कार में बैठे युवक ने सुसाइड कर लिया है पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया और शव को पोस्टमार्टम गृह के लिए भिजवा दिया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस को मृतक के पास से एक ऑडियो मिला है, जिसमें वो कह रहा-‘मेरी मौत को जिम्मेदार कोई नहीं है।