धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की एडिटेड फोटो लगाने वाला अधिवक्ता हिरासत में, ह‍िंदू संगठनों में आक्रोश

Regional

जिले के हैदरगढ़ कोतवाली का है. हैदरगढ़ तहसील के अधिवक्ता अकरम शेख ने बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री की एक एडिट की गई आपत्तिजनक फोटो को अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट कर दिया. इस तस्वीर में पंडित धीरेंद्र शास्त्री की एक महिला के साथ गले लगे हुए दिख रहे हैं. हालंकि आक्रोश के बाद उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने पोस्ट डिलीट कर दी. इतना ही नहीं अधिवक्ता ने सभी हिंदू लोगों से माफी भी मांगी.

दरअसल अधिवक्ता अकरम शेख फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी. इस पोस्ट की जानकारी जब क्षेत्र के हिंदू संगठनों को लगी तो पोस्ट को लेकर आक्रोश फैल गया. हिंदू संगठन के लोगों ने आरोपी अधिवक्ता के फेसबुक अकाउंट से सारे स्क्रीनशॉट निकालें और पुलिस को तहरीर देते हुए कार्यवाई की मांग की.

डिलीट कर मांगी माफी

अधिवक्ता अकरम शेख ने अपने फेसबुक पर लिखा कि “मैंने जाने-अनजाने में किसी व्यक्ति द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर जो बाबा धीरेंद्र शास्त्री जी से संबंधित थी, शेयर कर दी, जिसको लेकर मेरे सनातनी भाईयो मे रोष है, जिसके लिए मैं सभी अपने हिंदू भाईयो (सनातनीय भाईयो) से क्षमा चाहता हू.”

अधिवक्ता के माफी मांगने और पोस्ट डिलीट करने बाद भी हिंदू संगठनों का आक्रोश कम नहीं हुआ. उन्होंने सख्त कार्रवाी की मांग करते हुए प्रदर्शन जारी रखा. हिंदू संगठन के कार्यकर्ता विजय हिंदुस्तानी ने हैदरगढ़ कोतवाली पुलिस को आरोपी अधिवक्ता पर कार्यवाई को लेकर लिखित तहरीर देते हुए कार्यवाई की मांग की उन्होंने तहरीर के साथ पोस्ट के स्क्रीनशॉट्स भी लगाए हैं. पुलिस आरोपी अधिवक्ता को हिरासत ले लिया है.

– up18 News