पारंपरिक और आधुनिक सौंदर्यशास्त्र का मिश्रण है अभिनेत्री शीना चौहान का लुक

Entertainment

हॉलीवुड फिल्म रैप के बाद अभिनेत्री ने किया एक भयंकर और साहसी अंतरराष्ट्रीय शूट

मुंबई (अनिल बेदाग) : अपनी हॉलीवुड फिल्म को लपेटने से ताजा उभरती हुई स्टार शीना चौहान ने एक अंतरराष्ट्रीय शैली के फोटोशूट के साथ विश्व स्तर पर प्रशंसित कलाकारों की विशेषता के साथ एक साहसिक नए अध्याय को अपनाया है। यह आश्चर्यजनक परियोजना वैश्विक कलात्मकता और सांस्कृतिक परिष्कार का एक अनूठा मिश्रण प्रदर्शित करती है।

अंतरराष्ट्रीय स्वभाव और सांस्कृतिक लालित्य के शानदार प्रदर्शन में, बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार शीना चौहान ने अमेरिका में वैश्विक प्रतिभाओं की एक टीम के साथ सहयोग किया। यह परियोजना अंतरराष्ट्रीय टीम के दूरदर्शी काम, बेकिम द्वारा फ्लोक, उनकी साहसी और नवीन शैलियों के लिए प्रसिद्ध और लूले के दूरदर्शी काम को एक साथ लाती है, जिनकी मेकअप कलात्मकता ने एक फोटोजेनिक फिनिश के साथ प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाया।

बेकिम उस्मानी की रचनात्मक दिशा के तहत शीना का लुक पारंपरिक और आधुनिक सौंदर्यशास्त्र को मिलाता है, पारंपरिक कलात्मकता की सीमाओं को आगे बढ़ाता है। वीना शंकर द्वारा स्टाइल की गई, उनकी वैश्विक शैली परिष्कार की चमक बिखेरती है, जबकि अनास्तासिया बार्थ की विशेषज्ञ फोटोग्राफी शीना के गतिशील व्यक्तित्व को फ्रेम करती है।

यह अंतरराष्ट्रीय सहयोग शीना की बहुमुखी प्रतिभा और अंतरराष्ट्रीय प्रतिभा के शक्तिशाली तालमेल को उजागर करता है, एक सांस्कृतिक शैली आइकन और आधुनिक विचार नेता के रूप में उनकी भूमिका का जश्न मनाता है।

-up18News