Agra News: बेव पोर्टल के डिजिटल एडिटर के लिए हुआ कार्यशाला का आयोजन, संगठन को मजबूत बनाने के पर भी हुई चर्चा

स्थानीय समाचार

आगरा- आज दिनांक 8 जुलाई 2024 को संस्कृति भवन में डिजिटल एडिटर ग्रुप की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता डॉक्टर भानु प्रताप सिंह तथा संचालन धर्मेंद्र चौधरी ने किया बैठक में सभी एडिटर ने संस्था को मजबूत करने के लिए सुझाव दिए, उसके तुरंत बाद बेव साइट ( पोर्टल ) की कार्यशाला शुरू हुई । अपने वेब पोर्टल को कैसे सशक्त और अच्छा बनाएं ताकि आय हो सके।

इसके लिए शीतल सिंह ने कई ऐसे सुझाव बताएं कि अगर वाकई में डिजिटल एडिटर उन सुझाबों पर बेव पोर्टल का संचालन करेंगे तो निश्चित तौर से एक दिन रेवेन्यू जरूर आएगा।

धर्मेंद्र चौधरी ने कहा कि संस्था पूर्ण रूप से गैर राजनीतिक होगी और संस्था के प्रत्येक सदस्य एवं पदाधिकारी के हित सुरक्षित रहेंगे और उनकी सुरक्षा और उनके अधिकारों की रक्षा के लिए संस्था निरंतर प्रयासरत रहेगी।

वीरेंद्र चौधरी ने कहा कि संस्था का जो ग्रुप चल रहा है उसे पुनर्गठन करने और ग्रुप के कम एडमिन बनाने का सुझाव दिया। अगर डिजिटल एडिटर के किसी भी सदस्य को कोई परेशानी है तो उसे ग्रुप में शेयर न करे बल्कि पहले अध्यक्ष या महासचिव को अवगत कराएं। क्योंकि संस्था एडिटर्स के हितों के बनी है।

आज के बदलते युग में है व्हाट्सएप ग्रुप एक महत्वपूर्ण भूमिका रखते हैं किसी के मान सम्मान को बनाए रखने की हम सभी के जिम्मेदारी है। इसलिए ग्रुप में केवल संस्था के हितों के लिए ही पोस्ट करें।

अंत में सभी वक्ताओं ने संस्था को मजबूत करने की शपथ ली और अगली बैठक के लिए जो अगस्त में प्रस्तावित है उसके लिए अभी से तैयारी शुरू करने के लिए कहा गया।

आज की बैठक में प्रमुख रूप से धर्मेंद्र सिंह, विवेक सक्सेना, बृजभूषण, राज कुमार मीणा, पीयूष शर्मा, शिव प्रकाश ओझा आदि संपादक शामिल रहें।