आगरा: जुए के फड़ का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के एक गांव में बीहड़ में चोरी चुपके चल रहे जुए के फड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिससे हड़कंप मच गया। वीडियो में जुआरी रुपए लेकर दाव लगाते हुए दिख रहे हैं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश में अपराध रोकने एवं अपराधियों पर कार्रवाई के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए गए हैं। जिसे लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय होकर पार कर रहा है। मगर फिर भी कुछ अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। ऐसा ही मामला बाह थाना क्षेत्र में सामने आया जहां जुए के फड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में दर्जनों जुआरी जुए के जमीन पर विछे त्रिपाल पर अपना दांव लगाते हुए दिख रहे हैं।

 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसे लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सूत्रों के मुताबिक चोरी चुपके चल रहे जुए का वायरल वीडियो थाना क्षेत्र के गांव झाड़े की घड़ी यमुना के बीहड़ का बताया जा रहा है। वही जुए का फड़ बीते दिनों से चोरी चुपके आखिर किसके संरक्षण में चल रहा है। बड़ा सवाल है। इसी संदर्भ में थाना प्रभारी बाह मनोज कुमार ने बताया कि जुए का फड़ मामला उनके संज्ञान में नहीं है वायरल वीडियो की ठीक से जांच कर कार्रवाई की जाएगी।