Agra News: मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल के नाम पर धोखाधड़ी, अवार्ड के नाम पर पैसा लेकर दिल्ली की इवेंट कंपनी हुई फरार

स्थानीय समाचार

मीडिया कॉर्डिनेटर विमल आगरावाला ने ताजगंज थाने में की दर्ज करायी शिकायत, इंस्पेक्टर ने दिये जाँच के आदेश

आगरा । शहर के जेपी होटल में आयोजित मिस्टर एंड मिस सिटी भारत सौन्दर्य प्रतिगोयिता में जमकर बवाल हुआ। मुंबई से आ रही मशहूर सेलिब्रिटी काजल अग्रवाल कार्यक्रम में सेलिब्रिटी के रूप में उपस्तिथ होना था व कुछ प्रमुख लोगों को अवार्ड देना था, मगर आयोजक लगातार रात 12:30 बजे तक कहते रहे कि आ रही है काजल आ रही है। अंत में कोई नहीं आया। मोके पर पहुंचे हुए लोगों ने आयोजकों से बातचीत में कहा खाना खाओ और एंटरटेनमेंट देखो और जाओ। आगरा मे विमल अग्रवाला ने मीडिया पी. आर का काम करता है। उसके भी कुछ लोगों ने अवार्ड् के लिए इस आयोजन में अपना आवेदन किया था व पैसे भी दिए थे। आयोजकों ने विमल से पैसों की डिमांड की ना देने पर विमल के साथ मारपीट हुई।

आयोजक धर्म तोमर, एस. एस चौधरी, शुभम मित्तल, अनुराग सिंह, मोहित शर्मा और मोनिका मित्तल ने विमल पर सारे आरोप लगा कर अपने को पाक साफ़ करने के लिए प्रयास किया। इस पर विमल आगरावाला ने ताजगंज थाने में इंस्पेक्टर को लिखित शिकायत दर्ज करायी है इस पर तौरा चौकी को जाँच के आदेश दिये है।

दिल्ली से आये भारतीय पुलिस प्रोटेक्शन फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अरविन्द कुमार पाण्डेय को भी इस आयोजन में आमंत्रित किया गया था जिसके लिए उन्होंने अवार्ड के नाम पर डोनेशन भी दिया था उनके साथ भी आयोजकों को दुर्व्यवहार रहा वह भी गुस्सा होकर चले गए व उन्होंने भी अपनी संस्था से कार्यवाही करने को कहा।

पुलिस अनुमति व पंजीकृत कंपनी ही करे आयोजन

आरोही संस्था के निर्देशक अमित तिवारी ने कहा कि शहर में प्रशाशन को बिना अनुमति के कार्यक्रम होने पर रोक लगानी चाहिए व पंजीकृत कंपनी को ही अनुमति दी जाए और इस तरह के आयोजन से प्रयोजक को भी सतर्क रहने कि जरुरत है! कल दिनांक 21/10/24 काजल अग्रवाल वाले कार्यक्रम मिस्टर एन्ड मिस सिटी भारत में इतना हंगामा होने से शहर कि प्रतिष्ठित कंपनी को पहुंचा ठेस। जल्दी ही होगा नयी इवेंट एसोसिएशन का घटन और एसोसिएशन लगाएगी ऐसे आयोजन पर रोक।