रेशमा और रियाज़ गांगजी के शो ने बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में मचाई धूम

Entertainment

रोनित रॉय और सौंदर्या शर्मा ने बिखेरा जलवा

मुंबई (अनिल बेदाग) : टेलीविज़न के मेगास्टार रोनित बोस रॉय और जोशीली सौंदर्या शर्मा ने लिबास के लिए शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर जलवा बिखेरा। सौंदर्या ने ‘मस्ताना’ कलेक्शन से एक फूलों से सजी गुलाबी लहंगा पहना, जबकि रोनित ने हाथ से बनाए गए कट दाना वर्क वाले हाथी दांत सफेद बंदगला ट्रेंच कोट में चार चांद लगा दिए।

यह कलेक्शन हर उस चीज़ का प्रतीक था जो दुल्हन और उनके परिधान से जुड़ा है। कलेक्शन एक सफर था जो शुद्ध सफेद, नरम काले और म्यूट गोल्ड टोन से होकर गुज़रा। यह शो एक काव्यात्मक यात्रा की तरह था, जो रूपांतरण और पुन: खोज को दर्शाता है।

बीटीएफडब्ल्यू कलेक्शन के मास्टरपीस जल्द ही लिबास स्टोर्स पर पेडर रोड, मुंबई और दुबई में उपलब्ध होंगे।

फिनाले वॉक चर्चा का विषय बन गया जब पिता-पुत्र डिज़ाइनर जोड़ी रियाज़ और अमन गांगजी ने रोनित और सौंदर्या के साथ ग्रूवी डांस नंबर पर दिल जीत लिया।

शो का सेट सभी मेहमानों, जिनमें शीर्ष नौकरशाह, व्यापार प्रमुख, औद्योगिक दिग्गज और विभिन्न क्षेत्रों के सोशलाइट्स शामिल थे, द्वारा खूब सराहा गया।

वीआईपी लाउंज में अमन गांगजी ने मेहमानों का गर्मजोशी से स्वागत किया और पूरा माहौल म्यूजिक और मस्ती से गूंज उठा। अमन अब रेशमा और रियाज़ गांगजी द्वारा पिछले 30 वर्षों में बनाए गए कई व्यवसायों को संभालने के लिए तैयार हैं। कुल मिलाकर, यह शाम पिता और पुत्र दोनों द्वारा दर्शाए गए युवाओं की ऊर्जा का अद्भुत प्रदर्शन थी।

-up18News