राजस्थानी-हरियाणवी लोकगीत और अत्याधुनिक हिप हॉप का अभूतपूर्व मिश्रण है निट-सी का “अट्रैक्ट” 

Entertainment

मुंबई(अनिल बेदाग) : ऐसी दुनिया में कदम रखें जहाँ परंपरा क्रांति से मिलती है और संगीत सीमाओं को पार करता है। अगली पीढ़ी के संगीत सनसनी निट-सी अपने नवीनतम ट्रैक “अट्रैक्ट” के साथ चीजों को हिला देने के लिए यहाँ हैं – राजस्थानी-हरियाणवी लोकगीत और अत्याधुनिक हिप हॉप का एक अभूतपूर्व मिश्रण।

“अट्रैक्ट” भारत की क्षेत्रीय समृद्धि के दिल की यात्रा है, जो आधुनिक हिप-हॉप की इलेक्ट्रिक बीट्स में लिपटी हुई है। निट-सी ने राजस्थानी और हरियाणवी संस्कृति की कच्ची, मिट्टी की जड़ों को हिप-हॉप की उग्र, बेबाक धड़कन के साथ कुशलता से जोड़ा है, जिससे एक ऐसी ध्वनि तैयार हुई है जो उतनी ही प्रामाणिक है जितनी ताज़ा है।

जैसे ही आप ट्रैक में डूबेंगे, दृश्य आपको मंत्रमुग्ध कर देंगे। निट-सी की गतिशील ऊर्जा शो को चुरा लेती है क्योंकि वह अपनी विरासत के सांस्कृतिक सार को हिप-हॉप के अदम्य स्वैगर के साथ दोषरहित रूप से बुनता है। दोनों क्षेत्रों की सांस्कृतिक बारीकियों से प्रभावित शानदार पृष्ठभूमि, निट-सी की साहसिक दृष्टि को दर्शाती है – अतीत, वर्तमान और भविष्य का उत्सव, सभी एक ही सांस में।

“अट्रैक्ट” राजस्थानी और हरियाणवी संस्कृति की समृद्ध विरासत को हिप-हॉप की कच्ची ऊर्जा के साथ मिलाने का मेरा तरीका है। यह दो दुनियाओं को एक साथ लाने के बारे में है जो आमतौर पर टकराती नहीं हैं और दिखाती हैं कि वे एक साथ कैसे जुड़ सकती हैं। यह गाना उन सभी के लिए है जो अपनी जड़ों से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं लेकिन फिर भी मुक्त होना चाहते हैं और नई आवाज़ों को तलाशना चाहते हैं” निट-सी कहते हैं

-up18News