Agra News: राम बारात में अश्लील नृत्य, हिंदू महासभा का जिला प्रशासन को ज्ञापन

विविध

आगरा में आयोजित हुई भगवान राम की बारात में अश्लील नृत्य के मामले ने तूल पकड़ ली है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सनातनी समाज में रोष व्याप्त है। इसी के मद्देनजर अखिल भारत हिंदू महासभा ने जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट के नेतृत्व में सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि आगरा में प्रतिवर्ष निकाली जाने वाली भगवान राम की बारात में इस बार मर्यादा को तार-तार किया गया है। अश्लील नृत्य कर धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है। इस घटना से सनातनी समाज में गहरा आक्रोश है।

हिंदू महासभा ने जिला प्रशासन से मांग की है कि वह इस मामले में तत्काल संज्ञान ले और राम बारात मेला कमेटी के साथ ही अश्लील नृत्य में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे। संगठन ने चेतावनी दी है कि अगर 48 घंटे के अंदर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी।

ज्ञापन देने वालों में ब्रजेश भदौरिया, मीना दिवाकर, शंकर श्रीवास्तव, सौरभ शर्मा, विशाल कुमार, नंदू भाई, बाबू सोनी, सागर चैहान, अंकित चैहान और आयुष तोमर प्रमुख रूप से मौजूद रहे।