24 कैरेट सोने की मणिपुरी कुमिन मेइतेई पोशाक पहनने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनी उर्वशी रौतेला

Entertainment

102 डिग्री बुखार होने के बावजूद शोस्टॉपर के रूप में रैंप वॉक किया!

मुंबई (अनिल बेदाग) : उर्वशी रौतेला कई प्रतिभाओं की एक दिवा हैं और वर्तमान में, वह भारत की सबसे सम्मानित, प्रिय और आश्चर्यजनक प्रदर्शन करने वाली कलाकार हैं।

जहां तक अभिनय प्रतिभा और क्षमता का सवाल है, हम सभी इस तथ्य को अच्छी तरह से जानते हैं कि पिछले कुछ वर्षों से उर्वशी रौतेला सचमुच देश की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री के रूप में उभरी हैं। वास्तव में, केवल भारत में ही नहीं, उर्वशी और उनकी फैन फॉलोइंग की पूरी दुनिया में कोई सीमा नहीं है और यही कारण है कि उत्तराखंड की शाही सुंदरता ने अपने अधिकार पर मुहर लगाकर वैश्विक स्तर पर देश को गौरवान्वित करने में कामयाबी हासिल की है। उनके व्यस्त और विनाशकारी कार्यक्रम को देखते हुए, यह हर दिन नहीं होता है कि उन्हें शानदार रैंप शो का हिस्सा बनने का मौका मिलता है। एक बार फिर, मणिपुर में हाल के एक फैशन के दौरान, उर्वशी ने एक नया रिकॉर्ड स्थापित करते हुए इसी तरह का प्रभाव पैदा करने का प्रयास किया।

वैश्विक सुपरस्टार अब आधिकारिक तौर पर शोस्टॉपर के रूप में वास्तविक 24 कैरेट सोने की मणिपुरी कुमिन मेइतेई पोशाक पहनने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं और ठीक है, जिस तरह से उन्होंने अपने ‘पोटलोई क्वीन’ अवतार को खींचा वह बस सनसनीखेज है। उर्वशी ने एक शोस्टॉपर के रूप में रैंप वॉक किया जैसे कि वह उस गूढ़ और असली पोटलोई पोशाक में हैं और अच्छी तरह से, उनकी सुंदरता, उनकी सौम्य शैली और सुंदरता के साथ उनकी सुंदरता उन्हें सभी सही कारणों से एक बार फिर ‘राष्ट्रीय क्रश’ बनाती है। जो बात इस मील के पत्थर को और भी खास बनाती है, वह यह है कि उन्होंने वास्तव में बुखार से जूझते हुए पूरे शो को बंद कर दिया क्योंकि वह अपनी काम की प्रतिबद्धताओं को बहुत गंभीरता से लेती हैं और उनके लिए व्यावसायिकता सबसे अधिक महत्वपूर्ण है।

वह हर तरह से एकदम सही है, चाहे वह जिस तरह से चलती है या जिस तरह से वह बोलती है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, उसने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह भारतीय की आधुनिक ‘ओजी ब्यूटी क्वीन’ है जिसकी कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है।

सभी स्वास्थ्य चुनौतियों के बावजूद शोस्टॉपर के रूप में इस अविश्वसनीय फैशन शो को बंद करने के प्रबंधन पर, उर्वशी ने कहा, “102 डिग्री बुखार से जूझते हुए, मुझे यकीन नहीं था कि मेरे पास इससे उबरने की ताकत होगी या नहीं। यह उन चुनौतीपूर्ण क्षणों में से एक था जहां मुझे अपनी सीमाओं से आगे बढ़ना था, लेकिन किसी तरह, मैंने इसे पूरा करने के लिए अपने भीतर लचीलापन पाया। पीछे मुड़कर देखने पर, यह मुझे दृढ़ संकल्प की शक्ति और उन अविश्वसनीय चीजों की याद दिलाता है जिन्हें हम तब हासिल कर सकते हैं जब हम हार नहीं मानते।

मणिपुर के लिए उनके प्यार और प्रशंसा के बारे में पूछे जाने पर, वैश्विक सुपरस्टार ने यह कहते हुए समापन किया कि मणिपुर अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और परंपराओं के साथ मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है। मैं वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं।

-up18News