UP News: अपर्णा यादव ने राज्य महिला आयोग के उपाध्यक्ष का कार्यभार संभाला, अटकलों को लगा विराम

अपर्णा यादव ने संभाला राज्य महिला आयोग के उपाध्यक्ष का कार्यभार, सभी अटकलों पर लगा विराम

Regional

लखनऊ। तमाम आशंकाओं के बीच अर्पणा यादव ने आखिरकार आज उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष पद का कार्यभार संभाल लिया। इस दौरान डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की पत्नी नम्रता पाठक भी उनके साथ मौजूद रहीं। दरअसल, कहा जा रहा था कि, अर्पणा यादव पार्टी से नाराज चल रहीं हैं। इसके बाद उन्होंने भाजपा के ​शीर्ष नेताओं के साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी।

बता दें कि, पिछले सप्ताह सरकार ने बबीता चौहान को उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग का अध्यक्ष नियु​क्त किया गया था। साथ ही गोखरपुर की चारू चौधरी और अपर्णा यादव को उपाध्यक्ष बनाया था। इसके बाद दोनों की पदाधिकारियों ने कार्यभार संभाल लिया था लेकिन अर्पणा यादव ने अपना कार्यभार नहीं संभाला था। कहा जा रहा था कि वो नाराज चल रहीं हैं। अपर्णा यादव ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी, जिसके बाद आज उन्होंने पद संभाला है।

दरअसल, सपा से नाता तोड़ने और भाजपा में शामिल होने के बाद अर्पणा यादव को बड़ी जिम्मेदारी मिलने की उम्मीद थी। हालांकि, उन्हें लंबे समय बाद आयोग का उपाध्यक्ष बनाया गया। इसको लेकर वो नाराज थीं। हालांकि उनकी ओर से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है फिर भी पिछले एक सप्ताह से सियासी गलियारों में उनकी नाराजगी की चर्चा खूब रही।

साभार सहित