ऋतिक रोशन ने की पश्मीना रोशन की तारीफ, लिखा संदेश- मुझे तुम पर गर्व है

Entertainment

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन इस समय अपनी चचेरी बहन पश्मीना रोशन की सफलता का जश्न मना रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में फिल्म “इश्क विश्क रिबाउंड” में शानदार शुरुआत की है। अभिनेत्री को उनके अभिनय के लिए प्रशंसा मिल रही है और उनके गर्वित चचेरे भाई ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी साझा करने से खुद को नहीं रोका।

इंस्टाग्राम पर ऋतिक ने पश्मीना के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और उनकी प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए एक दिल से लिखा संदेश। उन्होंने लिखा:

“असली आप को जानना और आपको बड़े पर्दे पर पूरी तरह से किरदार में डूबे हुए देखना मेरे लिए एक रहस्योद्घाटन और किसी खुशी के अनुभव से कम नहीं है, पाश। मेरा विश्वास करो, तुम्हारी क्षमता आसमान छू रही है और तुम इसे बहुत जल्द ही प्रकट कर दोगे, ठीक वैसे ही जैसे तुमने अपना पहला इश्क विश्क प्रकट किया था। तुम्हारी मौजूदगी में कुछ बेहद खास है। एक बार जब तुम इसे महसूस कर लोगे, तो तुम जान जाओगे कि इसका उपयोग कैसे करना है, इसकी रक्षा कैसे करनी है, इसका पोषण कैसे करना है। चलते रहो, पाश! अजेय रहो! मुझे तुम पर बहुत गर्व है। लव यू ❤️ डुग्गू भैया।”

Donation

ऋतिक और पश्मीना के बीच एक बहुत ही करीबी रिश्ता है, अक्सर वे अपने-अपने सफर में एक-दूसरे का साथ देते हुए देखे जाते हैं। एक स्थापित अभिनेता होने के नाते ऋतिक हमेशा पश्मीना के लिए एक मार्गदर्शक शक्ति रहे हैं। उनके रिश्ते में आपसी सम्मान और प्रशंसा की झलक मिलती है, जिसमें ऋतिक अपनी छोटी चचेरी बहन के लिए एक गुरु की भूमिका निभाते हैं। उनकी हालिया पोस्ट मजबूत पारिवारिक संबंधों और उनकी उपलब्धियों पर गर्व करने का प्रमाण है।