‘हेरा फेरी 3’ की कास्ट को लेकर सोशल मीडिया पर बरपा हंगामा

Entertainment

सूत्रों के मुताबिक ‘फिरोज नाडियाडवाला हेरा फेरी फ्रेंचाइजी को फिर से बनाने के लिए इच्छुक हैं और इसे जल्द से जल्द शुरू करना चाहते हैं। भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन का नाम अक्षय कुमार की फ्रेंचाइजी के लिए सबसे ऊपर है इसलिए फिरोज कार्तिक और अक्षय दोनों के साथ चर्चा कर रहे थे।’

अक्षय ने मांगी थी मोटी रकम

सूत्र ने कहा, ‘डिस्कशन के दौरान अक्षय कुमार ने फीस के तौर पर 90 करोड़ और प्रॉफिट के तौर पर भी कुछ हिस्से की मांग की है। वहीं, कार्तिक 30 करोड़ रुपये में ही फिल्म करने को तैयार थे। फिरोज इन दोनों नामों के साथ सैटेलाइट और डिजिटल प्लेयर्स के पास गए और तभी उन्हें अहसास हुआ कि कार्तिक के साथ काम करने का ऑफर, उन्हें अक्षय के साथ काम करने की तुलना में ज्यादा रिटर्न दे रहा था। दोनों एक्टर्स की फीस में करीब 60 करोड़ का अंतर था। हालांकि, सैटेलाइट और डिजिटल प्लेयर्स की बात करें तो कार्तिक और अक्षय के बीच सिर्फ 45 करोड़ रुपये का फर्क आ रहा था। फिरोज कार्तिक को फिल्म में साइन करके 45 करोड़ रुपए बचा ले रहे थे।’

अक्षय ने ठुकरा दिया ऑफर, इसलिए हुई कार्तिक की एंट्री

रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि फिरोज प्रॉफिट और शेयरिंग अरेंजमेंट के लिए फिर से अक्षय कुमार के पास गए थे। अक्षय ने इसे ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें लगा कि उनकी मौजूदगी से फ्रेंचाइजी को प्रमुख रूप से लाभ होता है। कई मीटिंग के बाद बातचीत सही दिशा में नहीं बढ़ रही थी और सेटलमेंट में खत्म हो गई।

फाइनली आखिरी में फिरोज के पास कार्तिक को साइन करने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं था और अब दोनों ‘हेरा फेरी 3’ के लिए एकदम तैयार हैं। फिरोज को लगता है कि राजू के किरदार के लिए कार्तिक एकदम सही च्वॉइस हैं। वास्तव में पूरी स्क्रिप्ट पर अब कार्तिक की इमेज को ध्यान में रखते हुए काम किया गया है।

यंग राजू बनेंगे कार्तिक आर्यन

सूत्र ने कहा, दिलचस्प बात ये है कि ‘हेरा फेरी 3’ में कार्तिक यंग राजू का किरदार निभाएंगे। ये एक सॉलिड स्क्रिप्ट होगी और हेरा फेरी फ्रेंचाइजी के साथ न्याय करेगी। इस समय फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है। मूवी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है।

अनीस बज्मी होंगे डायरेक्टर

‘हेरा फेरी 3’ को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि अक्षय कुमार के साथ डायरेक्टर फरहाद सामजी होते क्योंकि एक्टर खुद एक बड़ा शेयर ले रहे थे। अनीस बज्मी (25 करोड़ रुपये) को साइन करने का मतलब होता है कि अक्षय और अनीस 115 करोड़ रुपये घर ले जाते, वो भी बिना सिंगल शूट किए। हेरी फेरी 3 की सफलता सीमित बजट में भी है और अब सबकुछ ठीक हो गया है।

अक्षय के फैंस सोशल मीडिया पर जता रहे नाराजगी

इधर भले ही सबकुछ ठीक हो गया है, लेकिन फैंस के साथ सबकुछ ठीक नहीं है। सोशल मीडिया पर #AkshayKumar और #HeraPheri3 ट्रेंड हो रहा है। फैंस कह रहे हैं कि वो अक्षय के बिना इस मूवी को इमेजिन भी नहीं कर सकते हैं। आइये आपको दिखाते हैं कि लोग क्या कह रहे हैं।

पहली ‘हेरा फेरी’ मूवी साल 2000 में रिलीज हुई थी। अक्षय ने राजू, सुनील शेट्टी ने श्याम और परेश रावल ने बाबूराव का किरदार निभाया था और इसे अपनी दमदार एक्टिंग से पॉप्युलर बना दिया था। इसके बाद ‘फिर हेरा फेरी’ आई, जो साल 2006 में रिलीज हुई थी।

-एजेंसी