रंजु की बेटियां में शामिल कलाकारों का नाम सुनके में डर सा गया था – जीवांश चड्ढा

Entertainment

मुंबई: इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने वाले हर नए अभिनेता इंडस्ट्री में कुछ प्रख्यात नामों के साथ काम करना चाहते हैं। यह उन्हें इंडस्ट्री में सर्वश्रेष्ठ के साथ इस कला की बारीकियों को सीखने और समझने में मदद करता है। दंगल टीवी के रंजू की बेटियां के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत 5 वाले जीवांश चड्ढा को अयूब खान, दीपशिखा नागपाल और रीना कपूर जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। वह कहते हैं कि शुरू में वह कलाकारों का नाम सुनके डर गए थे, लेकिन बाद में उन्हे उनमें एक परिवार मिला।

अपने शुरूआती दिनों की शूटिंग के बारे में बात करते हुए, जीवांश कहते हैं, “एक नए अभिनेता होने के कारण, जब मुझे कास्ट के बारे में पता चला तो मैं बहुत डर गया था लेकिन वह एहसास तब तक बरकरार था जब तक मैं उनसे पहली बार मिला। अयूब जी (खान), दीपशिखा (नागपाल) जी और रीना (कपूर) जी के रूप में इस तरह के संपन्न अभिनेता मेरे इस अध्याय में मेरे सहायक बन गए। मुझे इन लोगों में एक परिवार मिला है। एक पिता (दोनों औन और ऑफ-स्क्रीन) अयूबजी में, रीना जी में एक अद्भुत संरक्षक और दीपशिखा जी में हैप्पी – गो – लकी सहयोगी। वे सभी मुझे अपने सर्वश्रेष्ठ काम करने के लिए सहयोग करते हैं । इस तरह के बड़े दिलवाले, डाउन-टू-अर्थ और बेहद स्वीकार्य लोगो के साथ काम करना मेरे लिए अतिरिक्त फायदेमंद रहा हैं। जैसा कि वे कहते हैं कि यह मेरे शुरुआती भाग्य हो सकता है। मेरा उनमें से प्रत्येक के लिए बहुत आभार है।

रंजू की बेटियां के कलाकारों को निश्चित रूप से उनके परिवार जैसे रिश्ते के लिए जाना जाता है। हमें खुशी है कि जीवांश ने अपने परिवार को यहां पाया।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

-up18 News