निर्माता सागर कोली ने अपने बर्थडे पर की दो प्रोजेक्‍ट की घोषणा

Entertainment

फिल्‍म निर्माता सागर कोली का कल जन्‍मदिन था। इस अवसर पर उन्‍होंने दो ड्रीम प्रोजेक्‍ट की घोषणा की, जिनमें एक फिल्‍म IPS DUBEY है और दूसरा वेब सिरीज देवी है। दोनों उनका पायलट प्रोजेक्‍ट है, जिसको लेकर सागर बेहद उत्‍साहित हैं। वहीं, सागर कोली ने अपना बर्थडे कलर वर्ल्‍ड स्‍टूडियो में सेलिब्रेट किया। इस मौके पर कई जानीमानी हस्तियां शामिल हुए और उन्‍हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

बता दें कि फिल्‍म IPS DUBEY और वेब सिरीज देवी को कलर वर्ल्‍ड फिल्‍म्‍स और 7 मैरी फिल्‍म्‍स प्रोड्यूस कर रही है। इसके डायरेक्‍टर शमीम सईद होंगे और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राज सेन हैं। शमीम ने ही इस प्रोजेक्‍ट की कहानी लिखी है, जिसका निर्माण बड़े पैमाने पर किया जाएगा। वहीं, फिल्‍म IPS DUBEY में आदित्‍य मोहन, रानी चटर्जी और सानिया मिर्जा प्रमुख रूप से नजर आने वाली हैं।

इसको लेकर सागर कोली ने कहा कि फिल्‍म IPS DUBEY और वेब सिरीज देवी मेरे लिए अहम प्रोजेक्‍ट हैं। दर्शकों के फ्रेश मनोरंजन को ध्‍यान में रखकर हम इस पर काम कर रहे हैं। जल्‍द ही इसकी शूटिंग भी शुरू होगी। सागर ने अपने जन्‍मदिन पर मिली बधाई और शुभकामनाओं के लिए सबों का आभार भी व्‍यक्‍त किया। और कहा कि मेरे दिन को स्‍पेशल बनाने के लिए सबों को सहृदय धन्‍यवाद।

-up18 news