जल्‍द ही सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती आ सकती हैं नजर

Entertainment

मुंबई। सारा अली खान ने जबसे बॉलीवुड में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया है तभी से फैन्स उन्हें किसी फिल्म में पिता सैफ अली खान या मां अमृता सिंह के साथ देखना चाहते हैं। अब लगता है कि फैन्स की यह इच्छा जल्द ही पूरी हो सकती है और सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ सकती हैं। हालांकि यह कोई मूवी नहीं बल्कि एक ऐड फिल्म होगी।

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट की मानें तो यह तस्वीर उसी ऐड शूट के दौरान की है। इस तस्वीर में अमृता सिंह ब्लू कलर के सलवार सूट में जबकि सारा वाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं।

वैसे बता दें कि सारा अली खान पहले भी ‘फिल्मफेयर’ को दिए एक इंटरव्यू में अपनी मां के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। तब सारा ने कहा था कि उनकी मां शायद ही उनके साथ काम करेंगी मगर उनके पिता सैफ अली खान जरूर उनके साथ काम कर सकते हैं। सारा ने कहा कि उनके साथ काम करना उनकी मां के लिए सबसे बुरा अनुभव होगा हो सकता है और इसलिए वह शायद ही ऐसा करें।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा पिछली बार अपनी सुपरहिट फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थीं। अब जल्द ही वह आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा आदित्य धर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में भी सारा को विकी कौशल के ऑपोजिट साइन किया है।

-एजेंसियां