स्टार प्लस का नया शो ‘इमली’ पेश करेगा एक अनोखी प्रेम कहानी

Entertainment

मुंबई: इस 10 नवंबर को आईपीएल खत्म होते ही भारत के प्रमुख जीईसी स्टार प्लस अपने नए शो ‘इमली’ के साथ आ रहा है। स्टार प्लस पर पहले से चल रहे शो ‘ये जादू है जिन्न का’ अपने अंतिम पड़ाव पर है ऐसे में इसकी जगह फोर लायंस प्रोडक्शन हाउस का एक नया शो ‘इमली’ लेने वाला है। 16 नवंबर से शुरू होने वाला यह धारावाहिक एक बंगाली शो ‘इश्ति कुटुंब’ का रीमेक है। इस शो की सबसे खास बात यह है कि यह एक ऐसी प्रेम कहानी है, जिसमें कोई भी नकारात्मक किरदार नहीं होगा। इसकी मुख्य भूमिकाओं में गशमीर महाजनी, सुम्बुल तौकीर खान और मयूरी प्रभाकर देशमुख दर्शकों को अपने अद्भुत किरदार में नज़र आएंगे।

शो की प्रोड्यूसर गुल खान बताती हैं, “यह लवस्टोरी अन्य कहानियों से बिल्कुल अलग है क्योंकि इसमें कोई भी नेगेटिव किरदार नहीं हैं। इस कहानी में दर्शकों को एक अलग लव ट्राइंगल देखने को मिलेगा। मुझे पता है आपने इस कॉन्सेप्ट को पहले भी सुना और देखा है पर हम इस कहानी में अधिक वास्तविकता दिखाने का प्रयास करेंगे।

गशमीर महाजनी, सुम्बुल तौकीर खान और मयूरी प्रभाकर देशमुख ने इससे पहले भी मराठी टीवी इंडस्ट्री और फिल्मों में अपनी छाप छोड़ी है। इसपर बात करते हुए वह आगे कहती हैं, “यह तीनो अपने किरदार में बिलकुल फिट बैठते हैं। आमतौर पर मेरे हिरोज़ हमेशा लार्जर देन लाइफ हुआ करते हैं। पर इस बार मेरा हीरो एक आम जर्नालिस्ट की भूमिका निभाएगा जो केवल अच्छा काम करना चाहता है।

स्टार प्लस पर पहले से चल रहे अपने शो ‘ये जादू है जिन्न का’ को लेकर गुल खान कहती हैं, “इस शो का इतना लंबा चलने को लेकर मैं दर्शकों की शुक्रगुज़ार हूँ। उनके बगैर हम इस खाली जगह को नहीं भर पाते। सभी को एक करिश्मे और नई उम्मीद की जरुरत है।“

-अनिल बेदाग़-