मीडिया में अपने बारे में आ रहीं निगेटिव रिपोर्ट्स पर करण जौहर ने नाराजगी जताई

Entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कई लोगों के कोविड से संक्रमित होने की खबर आ रही है। कोविड से संक्रमित ये लोग फिल्ममेकर करण जौहर के घर पर हुई पार्टी में भी गए थे। इसके बाद सावधानी बरतते हुए बीएमसी (BMC) ने करण जौहर के घर को सैनिटाइज कर पूरे परिवार का कोविड टेस्ट कराया।

हालांकि इस टेस्ट में करण जौहर का रिजल्ट निगेटिव आया है। इसके बाद करण जौहर ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि लोग उनकी गलत तरह से आलोचना कर रहे हैं।

दरअसल, करीना और अमृता के कोविड पॉजिटिव होने के बाद लोग करण जौहर की आलोचना कर रहे थे और उनके घर को मुंबई में कोविड हॉटस्पॉट बता रहे थे। करण जौहर ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर अपना स्टेटमेंट जारी किया है। करण ने उनके बारे में मीडिया में आ रही निगेटिव रिपोर्ट्स पर भी नाराजगी जाहिर की है।

करण ने अपने स्टेटमेंट में लिखा कि ‘भगवान की कृपा से मेरे परिवार, मेरी और मेरे घर पर मौजूद सभी लोगों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैंने अपना दो बार टेस्ट कराया है और दोनों निगेटिव आए हैं। मैं बीएमसी के प्रयासों की सराहना करता हूं कि उन्होंने हमारे शहर की सुरक्षा को सुनिश्चित किया… उनको सलाम है।

मीडिया के कुछ लोगों को मैं साफ कर देना चाहता हूं कि 8 लोगों का मिलना पार्टी नहीं होती और मेरा घर जहां सख्त नियमों का पालन किया जाता है निश्चित तौर पर कोई कोविड हॉटस्पॉट नहीं है। हम सभी जिम्मेदार हैं और हमेशा मास्क पहने रहते हैं और कोई भी इस महामारी को हल्के में नहीं ले रहा है। मेरी उन कुछ लोगों से रिक्वेस्ट है कि ऐसी बगैर तथ्यों को जाने ऐसी रिपोर्ट न छापें। आप सभी को बहुत सारा प्यार।’

बता दें कि करीना कपूर के अलावा करण जौहर के डिनर में आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जैसे सिलेब्रिटीज भी शामिल हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना और अमृता के अलावा सोहेल खान की पत्नी सीमा खान भी कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं।

-एजेंसियां