छलांग मेरे फ़िल्म मेकिंग सफ़र का रोमांचक हिस्सा है- हंसल मेहता

Entertainment

“छलांग”, प्रेरणादायक कॉमेडी शैली में अमेज़न प्राइम वीडियो की आगामी फिल्म है। फिल्म ने अपने ट्रेलर के साथ दर्शकों के बीच उत्सुकता की लहर पैदा कर दी है। नॉस्टैल्जिया का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि फ़िल्म की कहानी स्कूलों में खेल शिक्षक पर आधारित है।

निर्देशक हंसल मेहता ने फिल्म के कॉन्सेप्ट के बारे में बात की है, वे कहते हैं, “छलांग मेरे फ़िल्म मेकिंग सफ़र का एक बहुत ही रोमांचक हिस्सा है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह मेरे लिए फिल्म बनाने का 20वां साल है। और मेरे 20वें साल से बेहतर क्या समय हो सकता है जब हम ऐसी फिल्म बना रहे है जो ऐसे समय में लोगों का मनोरंजन करेगी और उन्हें हंसाएगी। लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए हमारे लिए इस दिवाली से बेहतर कोई समय नहीं हो सकता है।

आगे वह कहते हैं, “यह एक ऐसी फिल्म है, जो एक मैसेज के साथ आती है, जिसे एंटरटेनमेंट के माध्यम से स्वीकार करना आसान है और इस में खूबसूरत नुशरत व मेरे प्रिय राजकुमार राव सहित उम्दा स्टारकास्ट है जिसकी स्क्रिप्ट लव रंजन द्वारा लिखित है। यह अपने आप में एक बहुत ही दिलचस्प शादी है।

एक हल्की फुल्की लेकिन प्रेरणादायक कहानी पेश करते हुए, निर्देशक ने यह भी उल्लेख किया,”यह एक शानदार मनोरंजक फ़िल्म है, यह राजकुमार के साथ मेरी 6वीं फिल्म है, जहां वह मरता नहीं है, जेल नहीं जाता है और यह एक ऐसी फिल्म है जहां आप अंत में मुस्कुराते हुए नज़र आएंगे और हो सकता है कि आपकी आंखों में खुशी के आँसू आ जाए। यह बेहद रोमांचक होगा।”

-अनिल बेदाग़-

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.