‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के शानदार शुक्रवार में दिखाई देंगे जॉन अब्राहम और दिव्‍या

Entertainment

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के शानदार शुक्रवार में आज जॉन अब्राहम अपनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ को प्रमोट करते दिखाई देंगे। उनके साथ को-स्टार दिव्या खोसला कुमार भी रहेंगी। अमिताभ बच्चन ने जॉन अब्राहम के साथ गेम खेलने के साथ-साथ खूब मस्ती-मजाक भी किया। इस दौरान जॉन अब्राहम ने कुछ पुराने किस्से भी शेयर किए, जिनमें से एक किस्सा तब का था जब वह बाइक पर अमिताभ के घर गए थे।

लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जॉन अब्राहम फूट-फूटकर रो पड़े। उनके आंसुओं का सैलाब उमड़ पड़ा, जिसे देख अमिताभ भी इमोशनल हो गए और दिव्या खोसला कुमार भी देखती रह गईं। जॉन अब्राहम वाले इस एपिसोड को आज रात टेलिकास्ट किया जाएगा। मेकर्स ने इसका प्रोमो रिलीज कर दिया है।

सुनाया बाइक और ‘धूम’ का किस्सा, अचानक ही लगे रोने

प्रोमो में दिख रहा है कि जब जॉन अब्राहम सेट पर अपने एब्स दिखाते हैं तो सारी फीमेल फैंस चिल्लाने लगती हैं। यह देख अमिताभ बच्चन उनसे कहते हैं, ‘सिर्फ महिलाओं की आवाज सुनाई दी।’ यह सुनकर जॉन हंसने लगते हैं। इसके बाद जॉन अब्राहम ने बताया कि जब वह ‘धूम’ की रिलीज के बाद बाइक पर अमिताभ बच्चन के घर गए थे तो अमिताभ ने उनसे कहा था, ‘अभिषेक को एनकरेज (बढ़ावा) मत करना। अभिषेक नीचे आया तो आपने बोला, वाह क्या बाइक है।’ यह सुनते ही बिग बी और बाकी सब खूब हंसते हैं।

26 नवंबर को टेलिकास्ट

पर तभी जॉन बुरी तरह रोने लगते हैं। जॉन किस कारण रोए, यह प्रोमो से क्लीयर नहीं हो पाया है। वहीं बात करें ‘सत्यमेव जयते 2’ फिल्म की, तो यह 25 नवंबर को रिलीज हो गई है। इसे मिलाप जावेरी ने लिखा और डायरेक्ट किया है, जबकि टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है।

-एजेंसियां