महिला पंचायत सदस्य से पैर दबवाते हुए TMC विधायक का वीडियो वायरल

Politics

विधायक के पैर में था दर्द

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक रूमा पाल ने अपने फेसबुक पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो के वायरल होने के बाद ही कि विधायक असित मजूमदार ने कहा कि हाल में उनके पैरों का ऑपरेशन हुआ है। उनके पैर में टांके लगें हैं। जब वे दीदी के सुरक्षा कवच कार्यक्रम से घर लौटें तो उनके पैर में बहुत दर्द हो रहा था। तब उन्होंने रूमा से पैर दबाने का आग्रह किया था। उनकी ऐसी कोई मंशा नहीं कि इसे लोग गलत तरीके से लेगें।

बेटी रूप में दबाए पैर

इस घटना पर पंचायत सदस्य रूमा पाल का कहना है कि को तृणमूल विधायक असीत मजूमदार उनसे बहुत बड़े हैं। ऐसे में जब उन्होंने कहा तो मैंने बेटी के रूप में पैर दबाए। ‘दीदी का सुरक्षा कवच’ कार्यक्रम से आते हुए समय उनके पैर में तेज दर्द हो गया। असित मजूमदार ने कहा, ‘रूमा ने पार्टी कार्यकर्ता के रूप में नहीं, बल्कि एक बेटी या बहन के रूप में पैर दबाए। असीत ने आरोप लगाया कि बीजेपी के अनपढ़ लोग इस तरह की बेकार बयानबाजी कर रहे हैं।

गुलामों जैसा व्यवहार

बीजेपी नेता सुरेश ने वायरल तस्वीर पर कहा कि तृणमूल विधायक असित चारपाई पर लेटे नजर आ रहे हैं। रूमा उसका पैर दबा रही है। रुमा देवानंदपुर ग्राम पंचायत की पूर्व मुखिया और चुंचुड़ मगरा पंचायत समिति की वर्तमान सदस्य हैं। तस्वीर से साफ है कि तृणमूल विधायक पार्टी की एक महिला नेता के साथ गुलाम जैसा व्यवहार किया है। बाद में चाहे कोई भी कैसी सफाई दे। जो लोगों को देखना था वो दिख रहा है। बीजेपी नेता सुरेश ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘केवल अगर आप एक विधायक के रूप में सेवा करते हैं तो आपको एक पद और वोट टिकट मिलता है।

Compiled: up18 News