आगरा: बटेश्वर मंदिर में अज्ञात चोरों ने महिलाओं के गले से सोने की चैन मंगलसूत्र किए चोरी

Crime

बाह। थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत तीर्थ धाम बटेश्वर में मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंची महिलाओं के गले से अज्ञात चोरों ने सोने की चेन और मंगलसूत्र चोरी कर लिए पीड़ित महिलाओं ने थाने में तहरीर देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार तीर्थ धाम बटेश्वर में सोमवार के दिन दूरदराज से भारी संख्या में श्रद्धालु पूजा-अर्चना करने के लिए पहुंचते हैं। यहां मुख्य ब्रह्म लाल शिव मंदिर में अज्ञात चोर सक्रिय हैं अक्सर महिलाओं के साथ चोरी की घटना सामने आ रही है। मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे एवं सिक्योरिटी पूरी तरह से फेल नजर आ रही है। ऐसा ही मामला सोमवार को देखने को मिला जहां मुख्य मंदिर में पूजा करने के दौरान तीन महिला इटावा निवासी अनीता देवी के गले की सोने की जंजीर एवं नगला मीरा फिरोजाबाद की कलावती देवी की सोने की जंजीर सहित बाह फरेरा की कविता देवी का मंगलसूत्र अज्ञात चोरों ने आसानी से एक गली से तोड़कर चोरी कर लिया जिसके जानकारी महिलाओं को नहीं हो सकी जब महिलाओं ने अपने गले में सोने की जंजीर और मंगलसूत्र नहीं पाए तो वह दंग रह नहीं चारों तरफ खोजा मगर कोई अता पता नहीं चल सका जिस पर वहां मौजूद श्रद्धालुओं ने हंगामा खड़ा कर दिया।

सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष बाह मनोज कुमार ने सभी श्रद्धालुओं को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। वही पीड़ित तीनों महिलाओं ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है पुलिस मामले की जांच कर रही है।