आगरा: जिला अस्पताल से पकड़ा गया शातिर जेब कतरा, पर्चा बनवाने की लाइन में कर रहा था मरीजों की जेब साफ

Crime

आगरा का जिला अस्पताल चोरों का अड्डा बन चुका है। चोर शातिराना अंदाज से यहां पहुंच कर गरीब मरीजों की जेब आसानी से काट देते हैं।

जिला अस्पताल में ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन एक और ताजा घटना सामने आई एंटी रेबीज वैक्सीन लगवाने के लिए लाइन में लगे युवक की चोर ने जेब काट दी जेब में हलचल देख युवक ने पीछे पलट के देखा तो पीछे खड़ा हुआ लड़का उसकी जीएफ काटा था और उसने उसकी जेब से लगभग 6000 रूपये निकाल लिए थे।

अपने आप को बचाने के लिए युवक ने जमीन पर पैसे फेंक दिए। लेकिन युवक ने उस लड़के को रंगे हाथ पकड़ा था इसलिए उसकी जमकर पिटाई भी कर दी

चोर पर निकला एसएन का पर्चा, इलाज करा था जिला अस्पताल में

पकड़े गए चोर की जब तलाशी ली गई तो उसकी जेब से एसएन का पर्चा निकला। उससे पूछताछ हुई तो कहना था कि वह इलाज कराने के लिए जिला अस्पताल आया था। उसने चोरी नहीं की। लेकिन युवक ने उसे रंगे हाथ पकड़ा था।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई भी की । यह मामला जिला अस्पताल के सीएमएस ए के अग्रवाल तक पहुंचा तो उन्होंने अपने स्तर से कार्रवाई की।

साथी हुए फरार

चोर को पकड़ने वाले युवक ने बताया कि वह पार्किंग संचालक है। एंटी रेबीज वैक्सीन लगाने के लिए लाइन में खड़ा हुआ था। इसका एक साथी मेरे आगे और पीछे दो और लड़के खड़े हुए थे लेकिन इसके पकड़ने के तुरंत बाद वह फरार हो गए ।

युवक ने बताया कि आगे जो लड़का लगा हुआ था वह आगे बढ़ी नहीं रहा था और धक्का.मुक्की में पीछे वाले लड़के ने जेब में हाथ डाला जिससे किसी को एहसास ना हो लेकिन उस लड़की को रंगे हाथ पकड़ लिया गया।

काफी समय से घूम रहा था आरोपी

जिला अस्पताल के पार्किंग संचालक ने बताया कि ये काफी समय से उसके आगे पीछे घूम रहा था ताकि उसको जेब पर हात साफ कर सके पर काफी देर के बाद उसने इस काम को अंजाम दे दिया और उसी वक्त मौके पर ही पार्किंग संचालक ने उसे उसकी जेब में हाथ डालते पकड़ लिया और उसे पकड़ कर जिला अस्पताल के सीएमएस के केविन में ले गया और पूरा मामला सी एम एस के समक्ष रखा।