सर चढ़ कर बोल रही है Slit gown के लिए दीवानगी..

Life Style

Slit gown के प्रति दीवानगी अब सिर्फ हॉलीवुड या बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है, बल्कि आम लोगों के बीच भी इसके लिए काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। हालांकि इसे खरीदते वक्त कुछ बातों का जरूर ध्यान रखें। आइए जानते हैं:

किसी फंक्शन में जाना हो तो लड़कियां इस बात को लेकर काफी कंफ्यूज रहती हैं कि आखिर क्या पहनें। वे ऐसा आउटफिट पहनना पसंद करती हैं जो दिखने में स्टनिंग और पहनने में कंफर्टेबल हो। इसके लिए गाउन बेस्ट हैं। अगर आप भी गाउन को अपनी वॉरड्रोब का हिस्सा बनना चाहती हैं तो बॉलिवुड दीवाज से टिप्स लें।

गाउन में इस समय स्लिट का फैशन जोरों पर है। पार्टी ड्रेस के तौर पर गाउन को खासा पसंद किया जाता रहा है। अब जब इसमें स्लिट आ चुकी हैं, तो इसका क्रेज ज्यादा देखने को मिल रहा है। हॉलिवुड और बॉलिवुड के बाद इसका क्रेज नॉर्मल लोगों में भी देखने को मिल रहा है।

करीना कपूर खान से लेकर मलाइका अरोड़ा, ईशा गुप्ता, जाह्नवी कपूर और सारा अली खान तक स्लिट गाउन के प्रति दिवानी हैं। कई इवेंट्स में इन्हें स्लिट गाउन में देखा गया है। आप इन ऐक्ट्रेसेस से इंस्पायर होकर स्लिट गाउन खरीदने की प्लानिंग कर सकती हैं, लेकिन इसकी खरीददारी करते वक्त कुछ बातें ध्यान में रखें:

1- स्लिट गाउन के लिए सबसे पहले तो अच्छी हाइट होना जरूरी है। लंबी लड़कियों पर यह गाउन ज्यादा फबते हैं। अगर आपकी हाइट 5 फुट से भी कम हो तो स्लिट गाउन न खरीदें। आप चाहे तो मैक्सी ड्रेस या शॉर्ट ड्रेस ट्राई कर सकती हैं।

2- स्लिट गाउन देखादेखी न पहनें। अगर आप उसमें जरा भी कंफर्टेबल महसूस नहीं करती हैं तो उन्हें अपने वॉरड्रोब में शामिल न करें।

3- स्लिट गाउन खरीदते वक्त कलर का भी ध्यान रखें। इस मौसम में ब्राइट कलर के साथ-साथ कूल कलर्स भी आपको काफी हॉट और सेक्सी लुक देंगे।

4- वैसे इस बार जिप्सी लुक भी काफी ट्रेंड में रहने वाला है। अगर आप किसी पार्टी या फंक्शन में कुछ हटके ट्राई करना चाहती हैं तो जिप्सी लुक कैरी कर सकती हैं। इसके लिए आप ऑफ शोल्डर फिटेड ड्रेस ले सकती हैं और साथ में एलिगेंट जूलरी व पर्फेक्ट मेकअप। लंबी इयररिंग्स और फंकी नेकलेस के साथ इसे कैरी करेंगी तो ज्यादा अच्छा लगेगा।

-एजेंसियां