अब मध्यप्रदेश में नौकरी का झांसा देकर BJP नेता ने युवती से किया दुष्कर्म

Regional

मध्यप्रदेश में भाजपा नेता ने बलात्कार जैसी शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है. उसने नौकरी दिलवाने के नाम पर 28 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म किया है.

पीड़िता का आरोप है, भाजपा नेता शशिकांत सोनी उसे जबलपुर से भोपाल लेकर आया और कार में रेप किया. पीड़िता रोने लगी तो उसे वापस जबलपुर लेकर गया और रास्ते में छोड़ दिया.

नौकरी नहीं मिलने पर पीड़िता गुरुवार को भोपाल पहुंची और टीटी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. शुक्रवार शाम पार्टी ने सोनी को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया.

एफआईआर में पीड़िता ने कहा, ‘मैं जबलपुर में प्राइवेट कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करती हूं. मैं नगर निगम जबलपुर में अपना रिज्यूम लेकर गई थी. वहां मुझे शशिकांत सोनी ने मेरे आने का कारण पूछा.

मैंने जब बताया तो उसने सरकारी नौकरी दिलवाने का आश्वासन दिया और घूस के तौर पर एक लाख अस्सी हजार रूपए मांगे. मैंने पैसे देने के लिए हामी भर दी.

जब पैसों का इंतजाम मैंने कर लिया और शशिकांत सोनी को फोन किया, तो उसने पैसे और रिज्यूम लेकर भोपाल चलने की बात कही. उसने कहा सारे नेता भोपाल में रहते हैं, जबलपुर से कोई काम नहीं होता.

वह पांच मार्च को मुझे भोपाल लेकर आया. भोपाल में एक अज्ञात जगह पर वह उसका रिज्यूम और डॉक्यूमेंट लेकर गया. करीब डेढ़ घंटे में वापस लौटा. वापस आते ही उसने कहा, तुम्हारा काम हो गया है. अब नौकरी मिल जायेगी तुम्हें.

लड़की ने वापस घर जाने का कहा तो उसने अपने और काम होने का कारण देकर भोपाल में कई जगह गया. आखिर में वह उसे रात के करीब 9 बजे टीटी नगर स्टेडियम के पीछे जैन मंदिर के पास लेकर गया. गाड़ी लॉक की और उसे छूने लगा. जिसके बाद उसने युवती के साथ यौन संबंध बनाए. वह रोने लगी. बाद में वह उसे लेकर वापस जबलपुर गया और हाईवे पर ही छोड़ दिया.

यह सब होने के बाद जब वह नौकरी के लिए कहती तो वह गुस्सा होने लगता. बाद में उसने युवती का नंबर भी ब्लॉक कर दिया. अब शशिकांत कोई संपर्क नहीं करता.

भाजपा नेता शशिकांत सोनी कई पदों पर काम कर चुका है. वो क्वालिटी काउंसिल ऑफ इंडिया का आजीवन सदस्य है.

इसी के साथ एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया, भारत सरकार के दमन एयरपोर्ट की सलाहकार समिति का सदस्य है. कोविड के दौरान वह जिला आपदा प्रबंधन समिति का सदस्य बना.

शशिकांत नगर निगम जबलपुर के नगर विक्रय समिति का भी सदस्य है. भाजपा नेता ने जबलपुर के राइट टाउन में अपना ऑफिस भी बना रखा है.

उसकी इस दरिंदगी पर भाजपा ने उसे पार्टी से निष्कासित किया है लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

-एजेंसी