HPCL में 60 पदों पर वैकेंसी, आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 फरवरी

Career/Jobs

जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे HPCL की आधिकारिक वेबसाइट www.hindustanpetroleum.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 फरवरी 2023 है। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई भी एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी सूचना के अनुसार असिस्टेंट प्रोसेस टेक्नीशियन के 30 और असिस्टेंट बॉयलर टेक्नीशियन के 07 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, असिस्टेंट फायर एंड सेफ्टी ऑपरेटर 18 और असिस्टेंट Maintenance टेक्नीशियन इलेक्ट्रिकल के 05 पदों भर्ती की जाएगी।

ये होनी चाहिए उम्र

एचपीसीएल की ओर से जारी सूचना के अनुसार उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 25 वर्ष होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

इतनी देनी होगी फीस

असिस्टेंट प्रोसेस टेक्नीशियन समेत अन्य पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य, भूतपूर्व सैनिक, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों को 590 रुपये का भुगतान करना होगा। अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और PwBD उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

एचपीसीएल असिस्टेंट बॉयलर समेत अन्य पदों पर भर्ती करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.hindustanpetroleum.com पर जाना होगा। इसके बाद होमपेज पर Careers पर जाकर करेंट Job Openings पर क्लिक करें। अब यहां आवेदन पत्र देखकर भरें। आवेदन शुल्क का भुगतान करें। इसके बाद भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की हार्ड कॉपी अपने पास रखें

Compiled: up18 News