चमकते समुद्र की लहरों पर निकिता रावल का मोहक अंदाज देख फैंस हुए मदहोश

Entertainment

मुंबई : एक्ट्रेस निकिता रावल का ड्रेसिंग सेंस हमेशा से ही बाकियों से ऊपर रहा है और इस बार तो उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीरों से कमाल ही कर दिखाया है। खूबसूरत बिकिनी में एक्ट्रेस चमकते समुद्र की लहरों पर मोहक अंदाज में लेटी हुई हैं. जलपरी वह शब्द है, जो हमारे होठों से निकल जाता है, जब हम इस खुबसूरत अदाकार की आभा को देखते हैं।

अपने आकर्षक लुक्स और अदाओं के साथ इस अभिनेत्री ने शुरुआत से ही हमें मंत्रमुग्ध कर दिया था। रेड कार्पेट अपीयरेंस से लेकर मूवी प्रीमियर तक, निकिता ने फैशन समीक्षकों को अपनी फेशन शैली की समझ से प्रभावित किया है और उन्हें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है.एक्ट्रेस को समुद्र भी बहुत पसंद है और उन्हें अक्सर बीच के खुशनुमा माहौल में गोता लगाते हुए देखा जाता है। उनका बिकनी फैशन शीर्ष का है और कई रंगों और शैलियों के साथ यह प्रेरणादायक है।

वह हमेशा अपने हॉट और कातिलाना अंदाज से हमारे दिलों को दहलाने में कामयाब हो जाती हैं। चाहे वह उनकी फिल्मों में हो, या इवेंट्स, फंक्शन्स के फिर पार्टियों में, रावल हमेशा अपने आउटफिट्स और अपने लुक्स से कमाल करती हैं और उन्होंने अपने स्टाइल कोशेंट को बरकरार रखा है। अपने नवीनतम फोटोशूट में, इस प्रेरणामुर्ती ने छुट्टियों के मौसम के लिए एक आरामदायक लेकिन सेक्सी लुक दिखाया है।

-up18news/अनिल बेदाग-