आगरा: भाजपा विधायक छोटे लाल वर्मा और उनके बेटे के खिलाफ हुआ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

Regional

आगरा। फतेहाबाद से विधायक छोटे लाल वर्मा और उनके बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। भाजपा विधायक के बेटे की दूसरी पत्नी ने यह मुकदमा दर्ज कराया है। पिछले कई दिनों से इंसाफ की गुहार लगा रही इस महिला ने भाजपा विधायक के बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे।

यह था मामला

12 सितंबर को सीओ सदर ऑफिस पहुंची पीड़ित महिला ने बताया था कि विधायक पुत्र ने उन्हें अपने प्रेम जाल में फंसाया। इस दौरान कई बार शारीरिक शोषण किया गया। दबाव बनाए जाने पर 2009 में मंदिर में ले जाकर मांग भर दी और कहा शादी हो गई। इसके बाद वह अपने घर नहीं बल्कि दूसरी जगह उसे पत्नी की तरह रखने लगा। विधायक पुत्र से उनके दो बच्चे हैं लेकिन कुछ सालों बाद पता चला कि विधायक के बेटे ने अन्य महिला से दूसरी शादी कर ली जिससे वह अपने परिवार में रखता है। मान सम्मान देता है जबकि हक की बात करने पर मेरे साथ मारपीट करता है।

महिला ने खुद को भाजपा विधायक छोटे लाल वर्मा के पुत्र लक्ष्मीकांत वर्मा की पत्नी होने का दावा किया था। जांच के दौरान लक्ष्मीकांत वर्मा ने उस महिला को अपनी दूसरी पत्नी माना था और बताया था कि उसने 2009 में विधि-विधान से उससे शादी की थी जबकि वर्ष 2005 में उसकी पहली शादी हो चुकी है।

महिला की शिकायत के बाद सीओ सदर ने इस मामले में जांच के बाद मुकदमा लिखने की बात कही थी।आगरा पुलिस ने भाजपा विधायक छोटे लाल वर्मा और उनके बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा के खिलाफ 376, 313, 323, 504, 506, 494 और 328 की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.