हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौत

Regional

जानकारी के अनुसार सोलन जिले में कसौली के साथ लगते जंगेशू में एक कार सड़क से 200 मीटर नीचे जा गिरी। हादसे में तीन लोगों ली मौत हो गई है। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर हादसे के कारणों का पता लगा रही है। तीनों मृत लोगों के शवों को कब्जे में ले लिया। वहीं शव की पहचान की। दो नालागढ़ क्षेत्र के रहने वाले थे जबकि एक व्यक्‍ति कुरुक्षेत्र का रहने वाला था।

कसौली-परवाणू वाया जंगेशू सड़क पर यह हादसा सुबह करीब 4:00 बजे हुआ। लोगों ने पुलिस को बताया कि सुबह कुछ गिरने की की आवाज आई थी। जिसके बाद उन्होंने घर से बाहर निकलकर देखा तो अंधेरा होने के चलते कुछ दिखाई नहीं दिया। इसके बाद जब सुबह लोग घरों से निकले तो देखा कि एक कार सड़क से नीचे जा गिरी है।

इसकी जानकारी तुरंत कसौली पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इस कार में तीन लोग सवार थे। जिनकी हादसे में मौत हो गई है। डीएसपी परवाणू प्रणव चौहान ने बताया कि थाना प्रभारी कसौली सूचना के बाद कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे। तीनों मृतकों के शवों को बाहर निकाल लिया है। मृतकों की पहचान कर ली गई है। पुलिस छानबीन में जुटी है। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

हादसे में इनकी हुई मौत

सूरज ठाकुर निवासी गांव अभीरपुर नालागढ़
शुभम निवासी नालागढ़
संगम निवासी कुरुक्षेत्र

Compiled: up18 News