अखिलेश यादव ने दिए सपा के सांसद और विधायकों को लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने के निर्देश

Politics

अखिलेश यादव ने बुधवार को लखनऊ के सपा दफ्तर में विधायकों और प्रमुख नेताओं की बैठक को संबोधित किया. इस दौरान सपा प्रमुख ने कहा, “निकाय चुनाव में जीते पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी और पार्टी के लिए लगातार संघर्ष कर रहे साथियों का धन्यवाद दिया. साल 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी में अभी से जुट जाना है. बूथ स्तर तक पार्टी का मजबूत संगठन बनाकर जनता के दुःख दर्द में शरीक होते रहना है.”

बीजेपी झूठ और फरेब में माहिर

सपा प्रमुख ने कहा, “सपा बीजेपी की कुनीतियों से बराबर लड़ती रहेगी. अब जनता जानने लगी है कि बीजेपी झूठ और फरेब से लोगों को बरगलाने में माहिर है. सपा के मुकाबले उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार का छह साल में एक भी विकास कार्य नहीं है. केन्द्र सरकार के 9 वर्ष हो गये हैं. जनहित में बीजेपी की केन्द्र सरकार ने बहकाने, भटकाने के अलावा कोई काम नहीं किया है.”

उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में जनता ने बीजेपी को सबक सिखाने का काम किया है. निकाय चुनाव में बीजेपी के लगभग 25 फीसदी सांसदों के क्षेत्र में जनता ने बीजेपी प्रत्याशियों को हरा दिया है. महंगाई, बेरोजगारी, ठप्प कारोबार, ध्वस्त कानून व्यवस्था और बढ़ते भ्रष्टाचार के खिलाफ जनता का फैसला है. महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, किसानों की समस्याएं देश में बड़ा मुद्दा है. इन समस्याओं के लिए केन्द्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार जिम्मेदार है. लोकसभा चुनाव में जनता बीजेपी की सत्ता पलट देगी.