हाई एक्शन के साथ अजय देवगन ने शेयर किए अपनी फिल्‍म ‘भोला’ के सीन

Entertainment

इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय देवगन ने बताया है कि केवल 6 मिनट की बाइक राइड और ट्रक चेज़ वाले इस सीन के लिए 11 दिनों तक भोला की शूटिंग चली और इसे तैयार करने में उन्हें तीन महीने लग गए थे। अजय देवगन ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसकी शुरुआत कुछ टेक्स्ट के साथ हो रही है। इस वीडियो पर लिखा है- ‘इस फिल्म के एक्शन सीन मेरे पिता श्री वीरू देवगन को समर्पित हैं, वो शख्स जिन्होंने मुझे सब कुछ सिखाया है- अजय देवगन।’

इस एक्शन सीन की प्लानिंग और रिहर्सल में 3 महीने लग गए

आगे लिखा गया है- ‘6 मिनट का बाइक-ट्रक चेज़ सीन, 11 दिनों की शूटिंग, बेहद एम्बिशियस और रिस्की बाइक-ट्रक चेज़, जिसके प्लानिंग और रिहर्सल में 3 महीने लग गए।’ वीडियो में अजय देवगन खुद हर सीन पर काम करते दिख रहे हैं। पहले वे ट्रक और बाइक के टॉय के लेकर ये डिसाइड करते दिखते हैं कि इसे कैसे फिल्माना है और फिर उस सीन को ठीक उसी आधार पर तैयार किया गया है।

तमिल फिल्म ‘कैथी’ की ऑफिशियल हिन्दी रीमेक है

बता दें कि फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च को रिलीज हो रही है और इस फिल्म में उनके साथ तब्बू भी दिखेंगी। अजय देवगन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भोला’ साल 2019 की तमिल फिल्म ‘कैथी’ की ऑफिशियल हिन्दी रीमेक है। इस ओरिजनल फिल्म कैथी को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म में कार्थी लीड रोल में दिखे थे।

मकरंद देशपांडे, दीपक डोबरियाल और गजराज राव जैसे कलाकार

बता दे कि फिल्म ‘भोला’ उस शख्स की कहानी है जो 10 साल जेल की सजा काटने के बाद अपनी बेटी से मिलता है और फिर उसके सामने कई तरह की मुश्किलें आती हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा मकरंद देशपांडे, दीपक डोबरियाल और गजराज राव के अलावा तब्बू भी लीड रोल में हैं।

Compiled: up18 News