आगरा के छात्र की कोटा में मौत, कोचिंग से कर रहा था मेडिकल नीट की तैयारी

Regional

आगरा: थाना इरादतनगर क्षेत्र के गांव छक्की गढ़ी निवासी छात्र कृष्णकांत दिवाकर की संदिग्ध हालात में राजस्थान के कोटा शहर में मौत हो गयी। मंगलवार रात्रि को परिवार को कोटा पुलिस ने सूचना दी। इसके बाद परिवारीजन कोटा के लिए रवाना हो गए।

सत्रह वर्षीय कृष्णकांत पुत्र भगवान सिंह दिवाकर 11वीं कक्षा का छात्र था। वह कोटा में रिलायबल (एलन) कोचिंग से मेडिकल नीट की तैयारी कर रहा था। कोटा के विज्ञान नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने परिवारीजनों को छात्र की मौत की सूचना दी।

बताया गया है कि हॉस्टल के पार्क में घूमते हुए छात्र जमीन पर गिर गया। साथी छात्र उसे डॉक्टर के पास लेकर गए, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। छात्र के साथ रूममेट रोहित मेवाड़ा अजमेर निवासी भी टहल रहा था।

मृतक छात्र इरादतनगर क्षेत्र के गिरन्द सिंह इंटर कॉलेज का जीवविज्ञान का छात्र था। करीब छह महीने पूर्व नीट मेडिकल परीक्षा की तैयारी के लिए कोटा के रिलायबल (एलन) कोचिंग में गया था। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर आगे की कार्यवाही की बात की जा रही है।

गिरन्द सिंह इंटर कॉलेज के प्रधानाध्यापक दिनेश सिसौदिया ने बताया कि कृष्णकांत मेधावी छात्र था और डॉक्टर बनने का सपना लेकर कोटा गया था। पूरे गांव में छात्र की मौत के बाद शोक छाया हुआ है।