जुमे की नमाज को लेकर आगरा पुलिस अलर्ट, सोशल मीडिया पर तीसरी आंख का पहरा

स्थानीय समाचार

आगरा: उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के बाद जगह—जगह हो रहे प्रदर्शन को लेकर यूपी पुलिस अलर्ट पर है। डीजीपी मुख्यालय से शुक्रवार की नमाज को लेकर संवेदनलशील जिलों में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

बता दें कि गुरुवार को आगरा में रामबाग चौराहा, नामनेर चौराहा समेत अन्य जगहों पर पुतला दहन करने की कोशिश की गई थी लेकिन पुलिस ने पुतला दहन नहीं होने दिया। गुरुवार से ही आगरा में पुलिस सतर्क है। एसपी सिटी विकास कुमार ने गुरुवार को बताया था कि सोशल मीडिया पर निगाह रखी जा रही है। अफवाह फैलाने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने बताया कि पूरे प्रदेश में 159 कंपनी पीएसी उपलब्ध कराई गई है। जिला फोर्स को ड्यूटी पर रहने के निर्देश दिए गए हैं। सभी अधिकारियों से कहा गया है कि वे धर्मगुरुओं बात करें। अराजक तत्वों से सख्ती से निपटें।

बता दें कि भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा के विवादित बयान के बाद तीन व 10 जून को प्रदेश के कई जिलों में हिंसक प्रदर्शन हुए थे। अब उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या कर दी गई। बुधवार को आगरा में हिंदू संगठनों ने प्रदर्शन किया था। जिला मुख्यालय पर ज्ञापन दिया था।