आगरा: बाबा के बुलडोजर ने अवैध अतिक्रमणकारियो के उड़ाये होश, करोड़ों की जमीन कराई मुक्त, माफियाओं में हड़कंप

City/ state Regional

आगरा: अवैध अतिक्रमण हो, सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त बनाना हो, या फिर बदमाशों द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई संपति को ढहाना हो, इस समय बाबा का बुलडोजर खूब दहाड़ रहा है। बाबा के बुलडोजर की दहाड़ बुधवार को आगरा शहर के कई इलाकों में देखने को मिली। बाबा के बुलडोजर ने अवैध अतिक्रमण कारियो के होश उड़ाये और अवैध अतिक्रमण को ढहाया तो वहीं सरकारी जमीन को खाली भी कराया।

एडीए की जमीन को कराया खाली

एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के डिविजन चौकी क्षेत्र में एडीए का बुलडोजर खूब गरजा। एडीए ने अपनी संपत्ति को अवैध कब्जेदारों से मुक्त कराने के लिए अवैध अतिक्रमणकारियों के खिलाफ अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान एडीए के बुलडोजर ने कई दुकानें और मकानों को ध्वस्त किया। एडीए की इस कार्यवाही से क्षेत्र में हड़कंप मचा रहा। लोगों ने एडीए की इस कार्यवाही को गलत बताकर कार्यवाही को रोकने का प्रयास किया लेकिन एडीए का बुलडोजर नहीं रुका। एडीए ने अपनी स्टोन मार्किट स्कीम की जमीन को पूरी तरह से खाली कराया।

करोड़ों की जमीन पर था कब्जा

एडीए की यह जमीन करोड़ों रूपये की थी जिस पर माफियाओं ने कब्जा कर रखा था और उस पर मकान व दुकान बना लिए थे लेकिन एडीए ने अपनी इस जमीन को अब कब्जा मुक्त करा लिया है।

बोदला चौराहे पर हुई कार्यवाही

बाबा का बुलडोजर ग्राम पंचायत कलवारी के बोदला चौराहे के पास भी खूब गरजा। प्रशासन के इस बुलडोजर ने सरकारी रोड पर अवैध रूप से बने फौजी ढाबे को पूरी तरह से ढहा दिया। इस दौरान प्रशासन व पुलिस की टीम मौजूद रही। इस मार्ग पर बने अवैध ढाबों व अतिक्रमण पर प्रशासन ने पूरी कार्यवाही को अंजाम दिया और अतिक्रमण हटाकर रोड को खाली कराया जिससे रोड चौड़ी हो गयी। लोगों में इस कार्यवाही को सही बताया।