About UP18 News

आगरा उत्तर प्रदेश से ‘व्यू पॉइंट मोसन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड ‘ ग्रुप पहली बार अपने ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल ‘up18 न्यूज़’ को वैश्विक मंच पर प्रस्तुत कर रहा है। ‘व्यू पॉइंट मोसन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड’ की छत्रछाया में अब एक नया आयाम और जुड़ गया है ‘यूपी18 न्यूज़ डॉट कॉम’।

पल-पल बदलती दुनिया में माउस के एक क्लिक पर विश्व के किसी भी कोने से समाचार पाने का क्या महत्व होता है, उससे ‘व्यू पॉइंट मोसन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड’ समूह अच्छी तरह से परिचित है।

‘व्यू पॉइंट मोसन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड’ का यह नया मंच www.up18news.com दुनिया भर में फैले हिंदी पढ़ने वाले नेटिज़नों के लिए सूचनात्मक, विचारोत्तेजक, रोचक, मनोरंजक और ट्रेंडी खबरें पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है।

भारत के विभिन्न क्षेत्रों से आए सक्षम और अनुभवी पत्रकारों की टीम द्वारा संचालित ‘व्यू पॉइंट मोसन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड’ ग्रुप की यह हिंदी वेबसाइट www.up18news.com दुनिया के किसी भी कोने में घटने वाली हर घटना की खबर जल्द से जल्द नेटिज़नों तक पहुंचाने को तत्पर रहेगी।

हम चाहते हैं कि हमारी यह वेबसाइट परस्पर संवादात्मक हो। अगर आपको हमारी साइट पर लगी सामग्री दिलचस्प लगे तो, उसे आप फेसबुक पर शेयर कर सकते हैं या फिर उसके बारे में ट्वीट भी कर सकते हैं।

आइए, ब्राउज़िंग का आनंद लें 🙂

www.up18news.com

हमसे संपर्क करें

‘व्यू पॉइंट मोसन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड’

123, गांधी नगर

आगरा, 282007


फोन : 6398260394, 7017006327

[email protected]

फीडबैक

हम आपकी प्रतिक्रियाओं को जानना चाहते हैं। अगर आपको हमारी सामग्री आपत्तिजनक लगे, या फिर किसी मुद्दे पर आप अपना पक्ष रखना चाहते हैं तो तुरंत हमसे संपर्क करें या लिखें। ‘www.up18news.com’ आपकी अपनी वेबसाइट है, इसे और बेहतर बनाने में आपके सुझावों और समालोचनाओं का स्वागत है।

[email protected]