कपिल शर्मा की बायोपिक का ऐलान, ‘फुकरे’ के डायरेक्टर बनाएंगे फ़िल्म

Entertainment

कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी से दर्शकों को खूब गुदगुदाया। छोटी-सी जगह से बड़े सपने लेकर वो मुंबई पहुंचे और टीवी स्क्रीन पर ऐसी कॉमेडी लेकर आए, जो शायद ही पहले देखी और सुनी गई थी। कभी ‘पुलिसवाला’ बनकर तो कभी ‘डॉक्टर गुलाटी’ के रूप में, उन्होंने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया, लेकिन इन हंसी के फव्वारों के बीच उनकी जिंदगी में कई मुश्किलें भी आईं। उनका नाम भी विवादों से जुड़ा। ऐसी कितनी बातें होगीं, जो इस हस्ती के बारे में किसी को भी नहीं पता होंगी। लेकिन अब कपिल के फैंस उनकी लाइफ को और करीब से देखने के लिए तैयार जाएं, क्योंकि अब उनके ऊपर एक फिल्म बनने जा रही है। जी हां, कपिल की बायोपिक का ऐलान कर दिया गया है।

हिट मूवी ‘फुकरे’ के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा उनकी उतार-चढ़ाव भरी जिंदगी को बड़े पर्दे पर उकेरेंगे। इसका टाइटल ‘फनकार’ (Funkaar) रखा गया है। कपिल का रोल वो खुद निभाएंगे या फिर कोई और एक्टर, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करते थे, लेकिन अपने टैलेंट के दम पर वो टीवी शो तक पहुंचे। कई छोटे-छोटे शोज कर उन्होंने अपनी पहचान बनाई और कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया।

कपिल ने अपना बड़ा शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ लॉन्च किया, जिसने टीआरपी के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए। इस शो को घर-घर में देखा जाने लगा। इस शो में बॉलिवुड की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की और जिंदगी से जुड़े खुलासे मजेदार अंदाज में किए। यही नहीं, कपिल बहुत अच्छे सिंगर भी हैं। वो फिल्म में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं।

लेकिन कहते हैं कि नाम, पैसा और शोहरत मिलने के बाद इसे बरकरार रखना भी उतना ही मुश्किल है। यही कपिल के साथ भी हुआ। वो कॉन्ट्रोवर्सी से भी जुड़े रहे। कभी नशे में ट्वीट कर बवाल काटा तो कभी अपने को-स्टार सुनील ग्रोवर संग झगड़ा कर लिया। वो डिप्रेशन का शिकार भी हो चुके हैं।
इस उतार-चढ़ाव भरी जिंदगी में उन्हें गिन्नी चतरथ का पूरा साथ मिला। वो हमेशा सपोर्ट बनकर उनके साथ खड़ी रहीं। दोनों ने शादी की और अब उनके दो मासूम बच्चे भी हैं।

नेटफ्लिक्स पर आने वाला है शो

कपिल अब अपनी ही लाइफ से सीखकर बहुत आगे बढ़ चुके हैं। वो ‘द कपिल शर्मा शो’ भी चलाते हैं और अब नेटफ्लिक्स पर उनका एक शो भी आने वाला है, जहां वो अपने बारे में कुछ अनसुनी बातें बताएंगे। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि उनकी बायोपिक में क्या-क्या दिखाया जाएगा। फिलहाल, फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *