आगरा: घने कोहरे ने बरपाया कहर, एक के बाद एक भिड़े दर्जनों वाहन, तीन गंभीर रूप से घायल

Crime

आगरा। मकर संक्रांति का दिन सुबह से ही कोहरे की चादर ओढ़ कर आया है। घने कोहरे की वजह से बाईपास पर वाहनों की भिड़ंत देखी गई। न्यू दक्षिणी बाइपास पर एक डीसीएम में टैंकर ने टक्कर मार दी। इसके बाद वाहन टकराते गए। एक के बाद एक वाहन में पीछे से आ रहे वाहन ने टक्कर मारी। इसमें करीब दर्जनभर वाहन टकरा गए। टैंकर चालक और क्लीनर समेत तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें पुलिस ने हास्पिटल भेजा है। कोहरे की वजह से हुए हादसे की वजह से कई किलोमीटर का जाम लगा हुआ है।

शुक्रवार सुबह आंख खुलते ही सामने घने कोहरे का नजारा था। कोहरे की वजह से सड़क पर वाहन चलाना मुश्किल हो रहा था। थाना मलपुरा क्षेत्र में न्यू दक्षिणी बाइपास पर सुबह नौ बजे मिढ़ाकुर से बाद की ओर जा रही एक डीसीएम में पीछे से आ रहे आयल से भरे टैंकर ने टक्कर मार दी। इससे दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। टैंकर चालक और क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद पीछे आए ट्रक ने टैंकर में टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर के बाद टैंकर से आयल निकलने लगा। तीन वाहनों के टकराने के बाद कोहरे के कारण जो भी वाहन पीछे से आया टकराता गया। ट्रक से टकराकर कार और एंबुलेंस भी क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। टैंकर चालक, परिचालक और कार चालक को पुलिस ने हास्पिटल भेज दिया। एक घंटे में लगातार वाहन टकराते गए। इसके बाद रोड जाम हो गया। हिसाब से की वजह से कई किलोमीटर का जाम लगा हुआ है। थाना पुलिस क्षेत्रीय लोगों के साथ जाम खुलवाने का प्रयास कर रही है।

वहीँ दूसरी ओर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार सुबह कोहरे की धुंध में अज्ञात वाहन ने मैकेनिकों के ऑटो में टक्कर मार दी। अनियंत्रित हुआ ऑटो पलटने से एक की मौत हो गई, जबकि चार घायल हुए हैं। मृतक मैकेनिक प्रदीप आगरा के मलपुरा का रहने वाला है। घायलों को सैफई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी मैकेनिक खराब हुए एक ट्रक को सही करने का प्रयास कर रहे थे तभी ये हादसा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *