हापुड़: कार से 34 लाख 70 हजार रुपए की नकदी बरामद, चुनाव में इस्तेमाल होने की जताई जा रही आशंका

City/ state Regional

पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से 34 लाख 70 हजार रुपए की नकदी बरामद की है। पुलिस ने कार सवार से पूछताछ करना भी शुरू कर दिया है। मामला किसी विधायक से जुड़ा हुआ भी बताया जा रहा है। विधायक से मामला जुड़े होने के चलते इस पैसे के चुनाव में इस्तेमाल होने की आशंका जताई जा रही है।

दरअसल बुधवार को हापुड़ के हाफिजपुर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ बुलन्दशहर रोड बाईपास के पास बैरियर लगाकर चेकिंग कर रहे थे। उसी वक्त एक स्कॉर्पियो कार नोएडा से हापुड़ की ओर आती दिखाई दी, जिसे उन्होंने रुकने का इशारा किया, लेकिन कार सवार लोग भागने लगे। पुलिस ने काफी दूर तक कार का पीछा किया और कार‌ को रोक लिया जिसके बाद कार की तलाशी ली गई तो पुलिस ने कार में रखे बैग से 34 लाख 70 हजार रुपए की नगदी बरामद की। फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। हालांकि अब तक कोई ठोस जानकारी हासिल नहीं हो सकी है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पकड़ा गया व्यक्ति कारोबारी है। उसने अपना नाम दुष्यंत शर्मा बताया है जो कि ट्रांसपोर्ट और शीरे का कारोबार करता है और बिजनौर का रहने वाला है। पूछताछ में उसने खुद को विधायक का करीबी बताया है। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि बार-बार बयान बदलने से कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। हालांकि पुलिस सभी पहलुओं पर जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है।

थाना अध्यक्ष महेंद्र सिंह का कहना है कि कार से 34 लाख 70 हजार की नकदी बरामद हुई है। साथ ही मामला राजनीतिक हस्तक्षेप का भी नजर आ रहा है लेकिन पूरी पूछताछ के बाद ही सही खुलासा किया जा सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *