पवन सिंह के ‘बड़ा अरमान जागे हो’ ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी, एक्ट्रेस अकांक्षा ने भी मचाया गदर

Entertainment

यशी फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर भोजपुरी सिनेमा के रिकॉर्ड मशीन कहे जाने वाले पॉवर स्टार पवन सिंह का नया रिलीज किया गया है। यूं तो पवन सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, लेकिन जब भी उनका कोई म्यूजिक वीडियो या फिर फिल्म आती है तो वो खुद ब खुद चर्चा में आ ही जाते हैं. इसका कारण है कि उनके गाने इंटरनेट पर धमाल जो मचा जाते हैं. ऐसे में अब उनका नया भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘बड़ा अरमान जागे हो ’ (Bada Arman Jage Ho) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहे हैं. इसे कुछ ही समय मे लाखों व्यूज मिल गए हैं। देखिए वीडियो

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना इंटरनेट पर गर्दा उड़ा दिया है. पवन सिंह का नया भोजपुरी सॉन्ग (Pawan Singh New Bhojpuri Song) ‘बड़ा अरमान जागे हो ’ (Bada Arman Jage Ho) यूट्यूब पर रिलीज होने के कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने इस गाने को देख लिया हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘बड़ा अरमान जागे हो ’ (Bada Arman Jage Ho) के वीडियो को Yashi Films के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस गाने की खास बात ये है कि इसमें पवन सिंह का जलवा और रुतबा देखने के लिए मिल रहा है. इस म्यूजिक वीडियो में उनका हर बार से अलग ही अंदाज देखने मिल रहा है. वीडियो में वो जैकेट और जिंस में लाजवाब लग रहे हैं, साथ ही उनके साथ एक्ट्रेस अकांक्षा अवस्थी (Aakanksha Awasthi) बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है. वो अपनी ऑनस्क्रीन आइटम गर्ल यानी की को-एक्ट्रेस को कहते दिख रहे है कि ‘जियले के भूख बाडे़ ऐ धनिया’. इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री ने फैंस के दिल की धड़कन बढ़ा दी है.गाने में पवन सिंह का काफी स्मार्ट लुक देखने को मिल रहा है.

पवन सिंह (Pawan Singh Ke Gane) के हिट गाने ‘बड़ा अरमान जागे हो ’ पर जोरदार डांस से फैन्स का दिल जीत लिया है. पवन सिंह का ये गाना उनका हिट एल्बम ‘Bada Arman Jage Ho’ का है. इस गाने को पवन सिंह के साथ ममता राउत ने गाया है. इसके बोल गोविंद ओझा ने लिखे हैं, जबकि इसका भी गोविंद ओझा ने तैयार किया है. इस गीत में पवन सिंह के अपोजिट एक्ट्रेस खूबसूरती के जलवे बिखेर रही हैं.

-up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *