आगरा: एकलव्य स्टेडियम में सांसद चाहर के साथ खिलाड़ियों ने भी देखा pm मोदी की मन कि बात कार्यक्रम

Politics

आगरा। रविवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम को संबोधित किया। आगरा में देश के पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद राजकुमार चाहर ने खिलाड़ियों के साथ मिलकर देखा और सुना भी। खिलाड़ियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम संबोधन को सुनकर सांसद राजकुमार चाहर उत्साहित नजर आए और पीएम नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम से देशवासियों को ऊर्जा मिलने और सरकारी योजनाओं की स्थिति का पता चलने की बात कही।

29 नवंबर को फतेहपुर सीकरी लोकसभा कि सांसद खेल प्रतिस्पर्धा का समापन होना है। इसकी तैयारियों का जायजा लेने के लिए सांसद राजकुमार चाहर एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम पहुंचे थे। उनके यहां पहुंचने को लेकर एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम में मौजूद जिम में ही उनके मन की बात कार्यक्रम सुनने को लेकर इंतजाम किए गए थे। सांसद राजकुमार चाहर ने करीब 1 घंटे चले इस कार्यक्रम को देखा और सुना भी। खिलाड़ियों के साथ इस कार्यक्रम को देखकर उत्साहित नजर आए।

सांसद राजकुमार चाहर का कहना था कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपना मन की बात यह 83वां कार्यक्रम था। इस दौरान उन्होंने सीधे देशवासियों से रूबरू हुए अलग-अलग लोगों से वार्ता करते हुए उन्होंने देश में सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है या नहीं इसकी जानकारी ली, साथ ही आयुष्मान योजना के लाभ की भी जानकारी ली। सांसद राजकुमार चाहर का कहना था कि पीएम नरेंद्र मोदी हमेशा स्टार्ट अप का जिक्र करते हैं जो इस बार भी रहा।

खिलाड़ी दिखे उत्साहित

मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी को सुनकर खिलाड़ी भी काफी उत्साहित नजर आए। इसमें से तो कुछ खिलाड़ी ऐसे थे जिन्होंने पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम को देखा और उसमें प्रतिभाग किया। खिलाड़ियों का कहना था कि पीएम नरेंद्र मोदी सीधे देशवासियों से रूबरू होते हैं। मन की बात कार्यक्रम के दौरान उन्हें एक बार खिलाड़ियों से भी सीधे यूं ही बात करनी चाहिए जिससे खिलाड़ियों और खेल की वर्तमान परिस्थितियों से भी वो रूबरू हो सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *