आगरा: ट्रैक्टर मशीन से बाजरा कटते समय चपेट में आया किसान, गंभीर घायल

Local News

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव कुंवारी में ट्रैक्टर मशीन से बाजरा की फसल कटते समय पैर फिसलने से चपेट में आये किसान का पैर कटकर जख्मी हो गया। परिजनों ने घायल किसान को अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार बृजमोहन शर्मा पुत्र मातादीन उम्र करीब 45 वर्ष निवासी गांव कुंवारी थाना बाह आगरा शुक्रवार को दोपहर बाद अपने खेत पर गए थे। तभी पड़ोसी खेत में ट्रैक्टर मशीन द्वारा बाजरा की फसल कटाई का कार्य चल रहा था। पीछे से फसल काटते हुए आ रहे मशीन की आवाज सुनकर खेत की मेड से गुजर रहे किसान का अचानक पैर फिसल गया और वह ट्रैक्टर मशीन की चपेट में आ गए जिससे उनका पैर कट कर जख्मी हो गया तत्काल ट्रैक्टर को चालक ने रोक दिया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

आवाज सुनकर ग्रामीण परिजन एकत्रित हो गए तत्काल घायल किसान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाह में इलाज के लिए भर्ती कराया। उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायल किसान को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया है। जहां किसान का इलाज जारी है।

वहीं घायल किसान के परिजनों ने ट्रैक्टर चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। जिस पर पुलिस ने चालक और ट्रैक्टर को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

-नीरज परिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *