आगरा: नाबालिक के साथ छेड़छाड़ करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने दबोचा, भेजा जेल

Crime

आगरा: बाह थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में सोमवार की शाम घर में अकेली नाबालिक के साथ दो युवकों ने जबरदस्ती करते हुए छेड़छाड़ की थी। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

जानकारी के अनुसार थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में नाबालिक किशोरी अपने घर पर सोमवार की शाम अकेली थी उसकी मां मंदिर पर पूजा करने गई हुई थी। नाबालिक को घर में अकेला देख मौका पाकर गांव के ही दो युवकों राधे और नेत्रपाल ने घर में घुसकर नाबालिग किशोरी को दबोच लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए जबरदस्ती करने का प्रयास किया। किशोरी के चीखने चिल्लाने पर आरोपी मौके से फरार हो गए थे। पीड़िता ने अपनी मां और परिजनों को अपने साथ कोई घटना की जानकारी दी। जिस पर परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत कराया था। पीड़िता की मां की शिकायत पर मंगलवार को पुलिस ने आरोपी राधे एवं नेत्रपाल के खिलाफ धारा 354, 452 एवं पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी थी।

बुधवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नाबालिग से छेड़छाड़ के एक आरोपी को नेत्रपाल पुत्र रामसनेही को घेराबंदी कर दबोच कर गिरफ्तार कर लिया और थाने लेकर पहुंची। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

वही दूसरे आरोपी राधे को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। इसी संदर्भ में थाना प्रभारी बाह जसवीर सिंह ने बताया एक आरोपी को पकड़कर कार्रवाई कर जेल भेजा गया है वहीं दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

-नीरज परिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *