आगरा: जैतपुर पुलिस ने अलग-अलग चार मामलों में 9 लोगों को किया गिरफ्तार, शांति भंग की कार्रवाई

Crime

आगरा जनपद के जैतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चार अलग-अलग गांव में पुलिस ने झगड़े और मारपीट विवाद की सूचना पर 9 लोगों को गिरफ्तार कर शांति भंग में चालान कर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत गांव पडुआ की मड़ैया में देवेंद्र पुत्र भगवानदास, सतीश पुत्र भगवानदास, धर्मजीत पुत्र बाबूराम, अजय पुत्र अमृतराम निवासी पछांय गांव राटौटी थाना पिढौरा में बुधवार को घरेलू विवाद को लेकर आपस में झगड़ गए मारपीट झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों को पकड़ कर थाने ले आई।

वहीं दूसरा मामला क्षेत्र के ही गांव धर्मशाला का है। जहां सोबरन पुत्र रामेश्वर, सनोज पुत्र रणवीर सिंह घर के सामने कूड़ा डालने को लेकर आपस में झगड़ गए मारपीट हो गई सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को पकड़ कर थाने ले आई।

वहीं तीसरा मामला गांव गढवार कालौनी में राहुल पुत्र भारत सिंह ने घरेलू विवाद को लेकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट दी शिकायत पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़कर थाने ले आई।

वहीं चौथा मामला गांव मुकुटपुरा में शिवनाथ पुत्र राम शंकर, मुकुट सिंह पुत्र राम शंकर में अपनी पैतृक जमीन के बंटवारे को लेकर आपस में झगड़ा मारपीट हो गया। जिसकी सूचना पर पहुंची जैतपुर पुलिस ने दोनों को पकड़ कर थाने ले आई। जब पुलिस ने मारपीट और झगड़े के मामले में गिरफ्तार सभी 9 लोगों को शांति भंग में चालान कर कार्रवाई की है।

इसी संदर्भ में थानाध्यक्ष योगेंद्र पाल सिंह ने बताया झगड़े और मारपीट विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार कर भविष्य में ना झगड़ने की चेतावनी देकर शांति भंग में चालान कर कार्रवाई की है।

-नीरज परिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *