आगरा: चोरों ने रोडवेज बस परिचालक के घर को बनाया निशाना, लाखों के आभूषण-नगदी ले हुए फरार

Crime

आगरा। बमरौली कटारा गांव में अज्ञात चोरों ने रोडवेज बस के परिचालक के घर को अपना निशाना बनाया। अज्ञात चोरों ने घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सोने-चांदी के आभूषण के साथ-साथ नगदी लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी पीड़ित परिवार को सुबह जागने पर हुई। पीड़ित परिवार ने इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है तो वहीं पीड़ित ने तहरीर देकर अज्ञात चोरों को पकड़ने की गुहार लगाई है।

मामला डौकी थाना क्षेत्र के बमरौली कटारा का है। पीड़ित परिवार बमरौली कटारा के मोहल्ला अटूला का है। पीड़ित हेमेंद्र ने बताया कि वह रोडवेज में परिचालक है। रात को लगभग 1 बजे तक परिवार के सदस्य की जगे हुए थे और सब कुछ ठीक-ठाक था लेकिन 1:00 के बाद अज्ञात चोरों ने घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और सोने चांदी के सभी जेवरात लेकर फरार हो गए। सुबह पत्नी के जागने पर घर के दरवाजे खुले होने पर देखा तो पता चला कि पूरा सामान बिखरा हुआ था और गोदरेज अलमारी के लोग भी टूटे हुए थे। घर की ऐसी स्थिति को देखकर पत्नी समझ गई और उसने तुरंत परिवार के अन्य सदस्यों को जगाया। पूरी जांच पड़ताल की तो पता चला कि घर से परिवार के जितने भी सोने चांदी के आभूषण से सब चोरी हो गए और लगभग ₹45000 नकदी थी वह भी अज्ञात चोर लेकर फरार हो गए।

पीड़ित ने बताया कि वह घर की दूसरी मंजिल पर रहते हैं और पहली मंजिल पर उनका भाई निवास करता है। देर रात जब सब सो गए तो अज्ञात चोरों ने सुबह तड़के चोरी की वारदात को अंजाम दिया है क्योंकि लगभग 3 से 3:30 के बीच जब वह लघुशंका के लिए उठे थे तो सब कुछ ठीक था। इसके बाद ही अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है

पीड़ित ने बताया कि इस घटना की जानकारी पुलिस को दी तो क्षेत्रीय पुलिस भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल का उन्होंने दौरा किया साथ ही तहरीर लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *