आगरा: संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरकर साधू की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत तीर्थ धाम बटेश्वर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक साधू की मंदिर की छत से गिरकर घायल हो गया परिजन इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने साधु की हत्या की साजिश की आशंका जताई है।

जानकारी के अनुसार साधु शिशुपाल गोस्वामी पुत्र गोरख नाथ गोस्वामी उम्र करीब 65 वर्ष निवासी गोस्वामी मोहल्ला बटेश्वर थाना बाह पिछले करीब 10 वर्षों से तीर्थ बटेश्वर में यमुना किनारे बने मंदिर श्रखला के काली माता मंदिर पर रहकर सेवा कर रहा थे। मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में साधू मंदिर की छत से नीचे गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। साधू के छत से गिरने की सूचना पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे परिजन साधु को गंभीर हालत में निजी वाहन द्वारा इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से गंभीर हालत होने पर परिजन साधू को जयपुर ले गए। जयपुर अस्पताल में पहुंचने पर चिकित्सकों ने साधु को मृत घोषित कर दिया।

परिजन साधू के शव को जयपुर से वापस बटेश्वर लड़का पहुंचे जहां साधु की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।वहीं साधू के परिजनों ने साधू को छत से धक्का देकर हत्या करने की साजिश का आरोप लगाया है। पुलिस साधू की मौत के मामले की छानबीन कर वास्तविकता का पता लगाने में जुट गई है।

-नीरज परिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *