आगरा: बैंक से रुपए निकालने आए बुजुर्ग के थैले से अज्ञात जेब कतरे ने 10 हजार किए पार

Crime

आगरा जनपद के थाना कस्बा बाह क्षेत्र के अंतर्गत स्टेट बैंक से रुपए निकालने आए बुजुर्ग के थैली में रखें रुपयों को अज्ञात जेबकतरे ने ब्लैड मारकर आसानी से पार कर ली है। बाद में बुजुर्ग पता चलने पर पुलिस को सूचना दी पुलिस ने मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार महावीर सिंह पुत्र बल्लभ सिंह निवासी गांव मिडकोली थाना बाह रिटायर्ड फौजी बुधवार को भारतीय स्टेट बैंक शाखा बाह में अपने खाते से जरूरी काम के लिए रुपए निकालने आए थे। उन्होंने अपने खाते से 10 हजार रुपये निकालकर अपने थैले में रख लिए रुपए निकालने के बाद वह बैंक परिसर से बाहर चले गए। बाजार पहुंचकर जब उन्होंने दुकानदार को रुपए देने के लिए थैले में हाथ डाला तो उनके होश उड़ गए। उनके थैले में रखे रुपए गायब थे। और थैला ब्लेड से कटा हुआ था अज्ञात जेब कतरे द्वारा थैले में ब्लेड मारकर रुपए पार कर लिए गए।

बुजुर्ग ने बैंक वापस जाकर बैंक मैनेजर से मामले के बारे में बताया और सीसीटीवी कैमरे को चेक करने को कहा। जिस पर बैंक मैनेजर ने अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाते हुए कैमरे चेक करने से साफ इनकार कर दिया।

बुजुर्ग पूर्व फौजी थाना परिसर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी।पुलिस ने पीड़ित के साथ बैंक पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज चेक किए। लेकिन जेब कतरों का कोई सुराग नहीं लगा।

पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वही बाह कस्बा क्षेत्र में बैंकों के आसपास जेबकतरा गेंग पूरी तरह सक्रिय है। और जेबकतरा गैंग ग्रामीणों के साथ वारदात को अंजाम दे रहा है।

पिछले सप्ताह बैंक से रुपए निकालने आई महिला के पॉलिथीन बैग में ब्लेड मारकर अज्ञात जेबकतरा गैंग की महिलाओं ने 50 हजार कर लिए थे। जिसकी सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पुलिस छानबीन कर रही है। वही जेबकतरा गैंग पुलिस के लिए चुनौती बनता जा रहा है।

-नीरज परिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *