आगरा: शराब-भू माफियाओं की आई शामत, ‘ऑपेरशन शिकंजा’ के तहत कड़ी कार्यवाई की तैयारी

City/ state Local News

आगरा पुलिस अब ऐसे लोगों को चिन्हित कर रही है जो शराब माफियाओं के साथ साथ अवैध संपत्ति अर्जित कर रहे हैं। आपको बताते चलें कि एसएसपी आगरा मुनिराज जी के आदेश पर सोमवार को अछनेरा पुलिस ने अछनेरा थाना क्षेत्र के अंदर हर्ष ढ़ाबे को ढहाया गया था। एसएसपी आगरा के मुताबिक ढाबा संचालक ढाबे के अंदर अवैध रूप से शराब की बिक्री और तस्करी करता था। ढाबा संचालक द्वारा एनएचएआई की जमीन पर जबरन कब्जा कर के ढाबे को बनाया गया था। जिसको लेकर एसएसपी आगरा और जिला अधिकारी आगरा के आदेश पर पूरे ढाबे को नेस्तनाबूद कर दिया गया है। साथ ही शराब तस्कर के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्यवाही कर रही है।

एसएसपी आगरा ने बताया आगे भी पूरे जनपद में इस तरीके का अभियान चलाया जा रहा है। ऑपरेशन शिकंजा के तहत आगरा पुलिस जनपद भर में शराब तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने जा रही है। सभी शराब तस्करों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट, गुंडा एक्ट की भी प्रभावी कार्यवाही की जा रही है और इनकी अवैध संपत्तियों की जांच भी आगरा पुलिस और जिला प्रशासन आगरा द्वारा कराई जा रही है।

इस ऑपरेशन के तहत एसएसपी आगरा ने नोडल ऑफिसर का गठन कर दिया है और स्वयं एसएसपी आगरा मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन के इस कदम के बाद कहा जा सकता है कि अब शहर में अवैध काम करने वाले माफियाओं और कब्जा करके अकूत संपत्ति कमाने वाले दबंग लोगों की शामत आ चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *